Breaking News

मनवीर को पाकिस्तान से मिल रहा स्पोर्ट, ‘बिग बॉस’ सीजन-10 के विनर बन सकते हैं

बिग बॉस-10 के प्रतियोगी मनवीर गुर्जर के व्यक्तित्व में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। इसी वजह से बहुत से लोगों को लगता है उन्हें शो का विजेता बनना चाहिए।

 सेलिब्रिटिज से लेकर आम जन की पसंद बने मनवीर गुर्जर को बिग बॉस के निर्माता बिग बॉस सीजन 10 का विजेता घोषित कर सकते हैं। आम लोगों की राय है कि मनवीर गुर्जर का प्रदर्शन एमटीवी रोडीज की रनर अप रहीं बानी जे से ज्यादा अच्छा है और वो गेम शानदार तरीके से खेल रहे हैं। वो अब शो के आम आदमी नहीं सदस्य नहीं रहे बल्कि उन्हें सेलिब्रिटिज से काफी सपोर्ट मिल रहा है।

30

मनवीर को बिग बॉस बनाने के लिए परिजनों ने कसी कमर

वहीं, बिग बॉस-10 फाइनल में पहुंचे मनवीर गुर्जर के समर्थन के लिए उनके परिजन ने कमर कस ली है। बृहस्पतिवार को परिजन ने सिकंदरबाद और ग्रेटर नोएडा के कई गाव व सेक्टरों का दौरा किया। इस दौरान मनवीर के पक्ष में वोट देने की लोगों से अपील की है।

बिग बॉस-10 के फाइनल चार में मनवीर गुर्जर शामिल हैं। अब लोगों के वोट से ही मनवीर की जीत मुमकिन है। मनवीर के भाई सचिन ने बताया कि मनवीर का समर्थन देश ही नहीं विदेश से भी लोग खूब कर रहे हैं। लोग की बधाइयां भी आ रही हैं।

यू-ट्यूब पर पाक की युवती ने एक वीडियो डाली है। इसमें मनवीर गुर्जर को अधिक से अधिक वोट देने की अपील की गई है। मनवीर गुर्जर के भाई अनूप गुर्जर ने बताया कि सिकंदराबाद में लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है। लोगों के घर-घर जाकर मिलने के अलावा सोशल मीडिया से भी मनवीर का समर्थन किया जा रहा है।

रविवार सुबह तक होगी वोटिंग, ऐसे करें वोट

बिग बॉस के फाइनल मुकाबले का रविवार 29 जनवरी को फाइनल होगा। मनवीर के पक्ष में वोटिंग बुधवार रात साढ़े 11 बजे से शुरू हुई है, जो रविवार सुबह साढ़े 10 बजे तक होगी। रविवार रात को विजेता की घोषणा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*