भदोही

भदोही में 15 साल की मासूम बच्ची को जिन्दा जलाया

उत्तर प्रदेश-  उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बताया जाता है की एक मासूम बच्ची को इतने बेरहमी से जिंदा जला दिया. इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई, जिसके बाद युवक ने भी खुदकुशी कर ली.

ये भी पढ़े- मथुरा में ससुरालवालों के उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने लगाई फांसी

ये मामला भदोही जिले की सदर कोतवाली के आलमबाग नई बस्ती इलाके का है. यहां युवक ने घर में घुस कर कुरान पढ़ रही किशोरी पर केरोसिन डाल उसे आग के हवाले कर दिया, जिससे किशोरी गंभीर रूप से झुलस गई. वाराणसी में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. जैसे ही ये खबर युवक को लगी उसने भी ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी.

समाचार मीडिया  के अनुसार, भदोही कोतवाली प्रभारी नवीन तिवारी ने किशोरी के परिजनों के हवाले से बताया कि करीब पंद्रह वर्षीय किशोरी घर में रात में कुरान पढ़ रही थी.

आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस का युवक जाहिद अंसारी (22) घर में घुसा और किशोरी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा भागा. जलती हुई हालत में भाग रहे आरोपी जाहिद को पकड़ने के लिए किशोरी उसके पीछे भागी. तब जाकर परिवार को घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद परिजन आग बुझाने के बाद किशोरी को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया.

आरोप है कि जाहिद पहले भी किशोरी को परेशान किया करता था, जिसके बारे में उसके परिजनों से शिकायत भी की गई थी लेकिन कोई बदलाव नहीं आया. इसी रंजिश के तहत उसने किशोरी को आग लगा दिया, वह काफी जल गई है. बताया जा रहा है कि युवक पड़ोस का है और चाय की दुकान चलाता है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

होटल के कमरे में मिला आईबी ड्राइवर का शव 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी के गोलबाजार थाना इलाके के एक होटल में आईबी के ड्राइवर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com