22 साल पहले क्या कहा था ‘राहुल’ ने ‘अंजलि’ से, आइये जानते है पूरी खबर

एंटरटेनमेंट डेस्क।  बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए आज 22 साल हो चुके हैं। यह मल्टी स्टारर फिल्म थी लेकिन काजोल और शाहरुख खान इसके लिए खूब पॉपुलर हुए थे। 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। जहां अंजली और राहुल की दोस्ती ने लोगों का दिल जीता था तो वहीं टीना का प्यार भी लोगों को खूब पसंद आया था।

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए आज 22 साल हो चुके हैं। यह मल्टी स्टारर फिल्म थी लेकिन काजोल और शाहरुख खान इसके लिए खूब पॉपुलर हुए थे। 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। जहां अंजली और राहुल की दोस्ती ने लोगों का दिल जीता था तो वहीं टीना का प्यार भी लोगों को खूब पसंद आया था।

हम आपको बता दे सिर्फ 10 करोड़ रुपये के बजट में बनी कुछ कुछ होता है ने 100 करोड़ रुपये से अधिक का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था। हम आपके हैं और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बाद ये उस समय की हाइएस्ट ग्रॉसर रही थी। सना सईद ने इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी अंजली का रोल निभाया था।

फिल्म में टीना के रोल के लिए पहले ट्विंकल खन्ना को लिया गया था। ट्विंकल ने 11 दिन की शूटिंग के बाद फिल्म छोड़ दी थी। बाद में रानी ने इस रोल को बखूबा निभाया था। इसी फिल्म से रानी रातों रात सुपरस्टार बनी थीं।  काजोल-शाहरुख-रानी की यह तिगड़ी आज तक भी याद की जाती है। करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक है।

काजोल से पहले अंजली का रोल जूही चावला को दिया गया था। फिल्म का टाइटल जुगल हंसराज ने दिया था लेकिन यह टाइटल जावेद अख्तर को पसंद नहीं आया था और उन्होंने फिल्म के गाने लिखने से मना कर दिया था। ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों में आज भी उतनी ही पसंद की जाती है जितनी तब की गई थी

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कार्तिक के हाथों से निकली तीन फिल्मे, जानिए पूरी खबर

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड युवा अभिनेता कार्तिक आर्यन की इरॉस इंटरनेशनल के साथ चल रही तीन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com