अब लगेंगे ‘पद्मावती’ में 26 कट, जानिए ‘पद्मावती’ फिल्म की पूरी ख़बर

28 दिसंबर को (सीबीएफसी) सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की 6 सदस्यीय कमेटी ने पद्मावती फिल्म देखने और रिव्यू करने के बाद एक बैठक हुई. इस बैठक में सभी ने यह फैसला लिया है कि यूए सर्टिफिकेट के लिए फिल्म में कुछ बदलाव करना होगा. इसके अलावा सबसे अहम बदलाव फिल्म के नाम ‘पद्मावती’ को लेकर हुआ. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक संभावना है कि फिल्म के टाइटल में भी बदलाव किया जा सकता है.

फिल्म का नाम पद्मावती से बदलकर ‘पद्मावत’ कर सकते हैं. इस बदलाव के बाद फिल्म को सर्टिफिकेट दिया जाएगा. सीबीएफसी का यह भी कहना है कि फिल्म को निर्माताओं और सोसाइटी दोनों को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को संतुलित दृष्टिकोण से बनाया गया है.

ये भी पढ़े ~ 10 जनवरी का दिन भारत के लिए होगी बेहद खास, 31 उपग्रहों का प्रक्षेपण

 

सेंसर बोर्ड ने कहा कि फिल्म को लेकर जितने भी विवाद चल रहे थे, उन्हें ध्यान में रखते हुए हमने एक 6 सदस्यीय पैनल को गठित किया ताकि एक सफल समाधान तक पहुंच सकें. फिलहाल अभी फिल्म में 26 कट लगाए जाएंगे, जिसके बाद फिल्म को फिर से रिव्यू किया जाएगा.

सदस्यों द्वारा सहमित के बाद फिल्म को यूए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होने की अनुमति दी जाएगी. सीबीएफसी के स्पेशल पैनल में उदयपुर से अरविंद सिंह और जयपुर यूनिर्वसिटी से डॉ. चंद्रमणि सिंह और प्रोफेसर केके सिंह शामिल थे. पैनल मेंबर ने ऐतिहासिक घटनाओं और सामाजिक-सांस्कृतिक दावों को ध्यान में रखते हुए काफी लंबी बातचीत की.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पुलवामा हमले को लेकर सलमान खान ने कह दी ये बड़ी बात 

    29 मार्च को सलमान खान की आने वाली रोमांटिक फिल्म नोटबुक पे चर्चा करते …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com