Breaking News
दिवाली

18 अक्टूबर ट्रेवल और प्लेजर एक्टिविटी प्लेटफॉर्म क्लीयरट्रिप की दिवाली सेल, हर बुकिंग पर भारी पाएं डिस्काउंट

लखनऊ: . 18 अक्टूबर की सुबह से भारत की लीडिंग ऑनलाइन ट्रेवल और प्लेजर एक्टिविटी प्लेटफॉर्म क्लीयरट्रिप के ब्लॉकबस्टर दीवाली सेल की शुरुआत की है . इस वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर बुकिंग करने वाले ग्राहकों को घरेलू होटल, फ्लाइट्स और एक्टिविटी बुकिंग पर फ्री कैंसिलेशन की सुविधा मिल रही है. ऐसे में दिवाली सेल में यात्री बेफिक्र होकर यात्रा कर सकते हैं.

क्लीयरट्रिप के मार्केटिंग एसोसिएट उपाध्यक्ष आशीष ध्रुवा ने कहा, ‘इस दीवाली सेल का मुख्य उद्देश्य बुकिंग की प्रक्रिया को और ज्यादा लचीला बनाना और परेशानियों को कम करना है. हम जानते हैं कि त्योहारों की अवधि में योजनाएं बनती-बिगड़ती रहती हैं.

30 प्रतिशत कैशबैक की पेशकश–

इसके अलावा, क्लीयरट्रिप घरेलू होटलों, उड़ानों और अन्य गतिविधियों की बुकिंग पर फ्लैट 30 प्रतिशत कैशबैक की पेशकश कर रहा है. यह कैशबैक सभी घरेलू होटल बुकिंग्स, सभी घरेलू उड़ानों और गतिविधियों पर लागू होगा. भारत से शुरू होने वाली अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की बुकिंग पर 25,000 रुपये तक के कैशबैक की पेशकश की गई है.

 

ये भी पढ़ें-दिल्ली मेट्रो ने डाला दिल्ली वालों की जेब पर डाका, 5 से 10 गुना बढ़ा किराया

 

हमारी नए मेगा सेल में हम घरेलू होटल, उड़ानों और गतिविधियों की बुकिंग पर कैंसिलेशन फ्री दे रहे हैं. हमें अब तक इस अभियान में जो रिस्पॉन्स मिला है, हम उससे बेहद खुश हैं और चाहते हैं कि देशभर में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों की यात्रा के सपने को पूरा कर सकें.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*