फिल्म दिल बेचारा का सीन

10 जुलाई ; एंटरटेनमेंट लवर्स को मिलेंगे कई बड़े सरप्राइज, सुशांत का गाना और अभिषेक की फिल्म साथ में

ऐसा कम ही होता है जब एक ही दिन में फिल्मी दर्शकों को कई सारी एंटरटेनमेंट सामग्रियां मिल जाये. 10 जुलाई यानि शुक्रवार को ऐसा ही होने वाला है. ये दिन मूवी और वेब सीरीज लवर्स के लिए काफी खास होने वाला है. दरअसल, 10 जुलाई को तीन वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का गाना भी रिलीज़ होगा। फिल्म और गानों के लुक पोस्टर रिलीज होने जा रहे हैं, जिनका फैंस को लंबे समय से इंतजार था।

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रैक भी होगा रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक 10 जुलाई को दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाएगा. इससे पहले रिलीज सुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के दिल में काफी जगह बनायीं है. सुशांत से जुड़ी हर याद को फैंस संजोकर रखना चाहते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्टर की आखिरी फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी सुपरहिट साबित होंगे।

और 3 वेब सीरीज ….

शुक्रवार को एक नहीं बल्कि तीन वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. इनमें सबसे ज्यादा चर्चा अभिषेक बच्चन स्टारर ब्रीद 2: इन टू द शैडोज़ की है. इस सीरीज से अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. इसे अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा. ब्रीद 2 के अलावा जी5 पर माफिया और सोनी LIV पर अनदेखी रिलीज हो रही है. अनदेखी एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा है. जबकि माफिया साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. मतलब तीनों वेब सीरीज में दर्शकों क्राइम, सस्पेंस और फुलऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सुशांत सुसाइड केस: रिया से ED की पूछताछ जारी, आज CBI भी करेगी ये काम

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com