Breaking News

जिस मूवी से बने दबंग खान ,आज उसी मूवी डायरेक्टर के बेटे के लिए नहीं है वक़्त

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के पास अपनी ही डेब्यू फिल्म “मैंने प्यार किया”के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के लिए टाइम नहीं है वो कोई मूवी में सलमान खान के साथ काम के लिए नहीं बोल रहे है.सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या आपने पिता के नक़्शे कदम पर चल रहे और वो सलमान खान कीअपनी पहेली डेब्यू फिल्म का हिस्सा बना चाहते है .लेकिन खबर है कि दबंग खान के पास उनके प्रोजेक्ट के लिए टाइम नहीं है.

 

ये भी पढ़े-टाइगरश्रॉफ की मूवी बागी -2 के ट्रेलर ने मचाया धमाल,you tube पे हुआ Hit

 

Image result for salman khan

सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के बिजी स्टार्स में से है उनकी कई मूवीज रिलीज़ होने के तैयार है जैसे
रेस-3, किक-2, भारत और दबंद- ३की शूटिंग में व्यस्त होने के वजह से एक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे की फिल्म को डेट्स नहीं दे पा रहे हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अवनीश पिछले साल ही फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते थे. लेकिन एक्टर के बिजी शूटिंग शेड्यूल की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया.

 

ये भी पढ़े-डांसर सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल ,लाल जोड़ा पहनकर किया गृहप्रवेश

 

अवनीश को अब सलमान खान की डेट्स का इंतजार है. वह तो इसी ताक में हैं कि जल्दी से दबंग खान अपनी बची फिल्मों को निपटाकर उनके प्रोजेक्ट पर काम शुरू करें. बता दें, कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने रेस-3 के बैंकॉक शेड्यूल को खत्म किया है. 20 दिन का शेड्यूल खत्म करके वापस लौट रहे जैकलीन और दबंग खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. फिल्म रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*