35 साल का दूल्हा लेने गया था नाबालिग लड़की से शादी, पंहुचा हवालात

ताज़ा मामला सामने आया है जहा एक 35 वर्षीय आदमी शादी रचाने के लिए उसके घर बारात लेकर पंहुचा, लेकिन पुलिस ने उसे परिवार के दो सदस्यों के साथ गिरफ्तार कर हवालात पहुंचा दिया। घटना कटिहार जिले के मनसाही थानाक्षेत्र के चितोरिया किसान चौक की है जहां एक नाबालिग बच्ची की शादी होते-होते बची मिली जानकारी के मुताबिक गांव के नारायण रविदास की नाबालिग बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी। यूपी के इटावा जिले के मनिया मऊ निवासी खुमान सिंह के 35 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार शादी तय थी। दूल्हा भी यहां पहुंच गया था।

 

ये भी पढ़े – मेरठ में बदमाशो ने दिन दहाड़े माँ बेटे की गोली मार कर की हत्या, सीसीटीवी में हुई वारदात कैद

 

मिली जानकारी के मुताबिक गांव के नारायण रविदास की नाबालिग बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी। यूपी के इटावा जिले के मनिया मऊ निवासी खुमान सिंह के 35 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार शादी तय थी। दूल्हा भी यहां पहुंच गया था। देर शाम जब ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो तत्काल ग्रामीण नारायण रविदास के घर पहुंच गए और इस शादी को रोकने का प्रयास किया। ग्रामीणों की सजगता से न केवल बच्ची की शादी रोकी गई बल्कि पुलिस यूपी का दूल्हा समेत दो लोगों को गिरफ्तार करने में भी सफल रही।

 

ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना मनसाही पुलिस को भी दी। सूचना मिलते ही मनसाही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच दूल्हा मुकेश और उसके रिश्तेदार श्याम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में नाबालिग लड़की के पिता नारायण रविदास सहित तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ज्योतिरादित्य सिंधिया व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के 23 व 24 फरवरी के कार्यक्रम निरस्त……

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के 23 व 24 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com