राज्यसभा में मूर्ति तोड़ने को लेकर हंगामा में कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित…

नई दिल्ली  त्रिपुरा तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में तोड़ी जा रही मूर्तियों के मामले को आज (बुधवार) विपक्ष ने राज्यसभा में उठाया. मूर्ति तोड़ने का मामला उठते ही विपक्ष ने राज्यसभा में हंगामा शुरू कर दिया. एक तरफ कांग्रेस के नेता मूर्ति तोड़ने के मामले को लेकर हंगामा कर रहे थे. वहीं, दूसरी तरफ टीडीपी के नेताओं ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने के लिए हंगामा किया. हंगामे के कारण राज्यसभा की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

 

 

संबंधित राज्य सरकारें कार्रवाई कर रही हैं-नायडू-

विपक्ष के हंगामे के बाद राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने कहा कि इस मामले में सभी राज्य सरकारें कार्रवाई कर रही है. हंगामे के बीच बोलते हुए नायडू ने मूर्तियां तोड़े जाने के मामले की निंदा करते हुए कहा कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी.

TDP सांसदों ने किया प्रदर्शन
बुधवार को बजट सत्र शुरू होने से पहले आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए एक बार फिर टीडीपी सांसदों ने हाथों में तख्ती लेकर प्रदर्शन किया. बता दें कि 2018 के बजट के दौरान आंध्र को कोई विशेष पैकेज ना मिलने से टीडीपी के सांसद नाराज हैं और सत्र शुरू होने के पहले दिन से ही संसद भवन के बाहर लगी गांधी प्रतिमा के बाहर प्रदर्शन करते आए हैं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

श्रीनगर

अलगाववादियों के बंद से श्रीनगर में जनजीवन हो रहा प्रभावित 

श्रीनगर | कश्मीर घाटी और श्रीनगर में सोमवार को अलगाववादियों द्वारा बुलाए बंद से जनजीवन प्रभावित है। सैयद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com