Breaking News

मोदी लहर को रोकने के लिए मुख्यमंत्री चंद्रशेखर और ममता बनर्जी कर सखते है मुलाक़ात

2019 के चुनाव को लेकर जहा कई विपक्ष एक होने की बात सोचा रहे है ताकि प्रधानमंत्री मोदी को सही टक्कर दी जा सके और अब इसी कड़ी तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) सोमवार को तृणमूल कांग्रेस प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सचिवालय में मुलाकात करेंगे।

 

ये भी पढ़े -एक मायान दो तलवारे, जीत के बाद बदला सपा और बसपा का माहौल

 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये बैठक दोपहर करीब साढ़े तीन बजे होगी। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव तेलंगाना विधानसभा में चल रहे बजट सत्र को ध्यान में रखते हुए सोमवार को दोपहर में कोलकाता जाएंगे और ममता बनर्जी के साथ चर्चा करने के बाद शाम को ही वापस लौट आएंगे।

दोनों मुख्यमंत्री की इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही राव ने राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा और कांग्रेस के विकल्प के रूप में एक राजनीतिक मोर्चे बनाने की अपील की थी, जिसका ममता बनर्जी के साथ साथ झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और एमआईएम के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवेसी ने समर्थन किया था। बनर्जी, जो तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख भी हैं, भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियों को एक साथ लाने में सहायक भूमिका निभा रही हैं, ताकि आगामी चुनाव मेंउसे सत्ता से बेदखल किया जा सके। राव का कहना है कि ममता बनर्जी ने उन्हें फोन करके उनके प्रस्ताव का समर्थन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*