शत्रुघन शिन्हा – ना नौ मन तेल होगा, ना राधा नाचेगी’…

बीजेपी के लिए असहज स्थिति पैदा करने वाले शत्रुघन शिन्हा  ने एकबार फिर  पर निशाना साधा है. अविश्वास प्रस्ताव के बहाने ‘बिहारी बाबू’ ने ट्वीट कर तंज कसा है.अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘डियर सर, हंगामा जारी रहेगा. आने वाले समय में भी सदन की कार्यवाही बाधित रह सकती है. ऐसा लगता है कि यह सब जानबूझकर किया जा रहा है.’ शत्रुघ्न सिन्हा आगे लिखते हैं, ‘ना नौ मन तेल होगा, ना राधा नाचेगी’. अगर सदन की कार्यवाही ही सही से नहीं चल रही है ऐसे में अविश्वास प्रस्ताव का सवाल ही नहीं उठता.

अपने दूसरे ट्वीट में शत्रूघ्न सिन्हा ने लिखा, ‘डियर सर, डॉन्ट वरी, बी हैप्पी अगर अविश्वास प्रस्ताव सदन में पेश भी किया जाता है तो हमारा कुछ नहीं बिगड़ता सिवाए हमारी अच्छाई, व्यक्तित्व, प्रतिष्ठा और नेतृत्व.’ पार्टी नेतृत्व पर तंज कसते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, ‘एनडीए जिंदाबाद, लोकतंत्र जिंदाबाद, जय हिंद!’

वाईएसआर कांग्रेस और तेलुगुदेशम पार्टी ला सकती है अविश्वास प्रस्ताव

लोकसभा में मंगलवार (20 मार्च) को वाईएसआर कांग्रेस और तेलुगुदेशम पार्टी (टीडीपी) नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अपना अविश्वास प्रस्ताव ला सकती हैं. वाईएसआर कांग्रेस के वाईवी सुब्बारेड्डी ने लोकसभा सचिवालय को अविश्वास प्रस्ताव के लिए नोटिस को सोमवार की कार्यवाहियों में सूचीबद्ध करने के लिए लिखा था, लेकिन हंगामे के कारण लोकसभा को स्थगित कर दिया गया था. वहीं टीडीपी ने भी अविश्वास प्रस्ताव के लिए नोटिस दे रखा है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

चुनावी अखाड़े में आमने -सामने आई सपना और हेमा…

  अपने ठुमकों से सबके होश उड़ाने वाली सपना चौधरी अब राजनीति में भी धमाल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com