मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर…

 

कुलग्राम : दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के किलगाम गांव में आज सुबह सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड में पांच आतंकवादी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है।
रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने यूनीवार्ता को बताया कि किलगाम में आतंकवादियों के छिपे होने की एक गुप्त सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय रायफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने सुबह क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया था। सुरक्षा बल जब क्षेत्र विशेष की तरफ बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचलित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी इसका करारा जवाब दिया और सुरक्षा बलों की कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए। आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिला है। इस दौरान दो और आतंकवादियों के वहां छिपे होने की जानकारी थी और वे पास के ही एक मकान में छिपे हुए थे।
उन्होंने बताया कि मुठभेड स्थल से मलबा हटाकर वहां से आतंकवादियो के शव बरामद करने के बाद जब अभियान दोबारा शुरू किया गया तो मकान में फंसे दो और आतंकवादी मारे गए। श्री कालिया ने बताया कि आतंकवादियों के खिलाफ सेना के अभियान में बाधा पहुंचाने के लिए मौके पर भारी संख्या में आसपास के गांवों के अनेक लोग एकत्र हो गए थे जिन्हें तितर बितर करने के लिए की गई कार्रवाई में 10 लोग घायल हुए हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

भारत ने जताया शोक…

  भारत ने नेपाल के बारा तथा परसा जिले में भीषण तूफान से हुई जान-माल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com