लिखता हु 9 तो जनता को दीखता है 6 इसमें मेरी क्या गलती- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने लोकसभा में बोलने के बाद राज्यसभा में भी अपना भाषण दिया। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है इसकी तारीफ होनी चाहिए, लेकिन आप सिर्फ सरकार की बुराई करने में लगे हैं। पीएम ने कहा कि अगर मैं यहां बैठकर अंग्रेजी में 9 लिखता हूं और आपको वो 6 दिखाई देता मैं इसमें क्या कर सकता हूं।

 

ये भी पढ़े – अब नए बजट से साकार होगा उज्जवल भारत – मोदी

 

उन्होंने कहा कि हमें गर्व होना चाहिए कि हमारा देश आगे जा रहा है। जब चुनाव होगा तो वो खेल हम चुनाव में खेल लेंगे। अभी देश आगे बढ़ रहा है इसकी तारीफ करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आपको मोदी की बुराई करनी चाहिए। आप खूब बुराई कीजिए, भाजपा की जमकर बुराई कीजिए, आप मोदी की बुराई कीजिए लेकिन आप मोदी की बुराई करते करते देश की बुराई करने लगते हैं। आपकी पीड़ा हम समझ सकते हैं लेकिन हम अनुरोध करते हैं कि देश की बुराई मत कीजिए।

 

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की बात का जवाब देते हुए कहा कि हम लोग ही नहीं गांधी भी चाहते थे कांग्रेस मुक्त भारत। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत मोदी का विचार नहीं है गांधी का विचार है हम तो सिर्फ उनके पदचिन्हों पर चल रहे हैं।

 

पीएम मोदी बोले आप कहते हैं कि आपको गांधी वाला भारत चाहिए आपको पुराना भारत चाहिए। मैं पूछता हूं देश से क्या क्या आपको पनडुब्बी घोटाले वाला भारत चाहिए, क्या आपको हेलीकॉप्टर घोटाले वाला भारत चाहिए, जेलखाने वाला भारत चाहिए, इमरजेंसी वाला, बोफोर्स घोटाले वाला, देश के अखबारों पर ताला लगाने वाला भारत चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि या आपको हजारों सिखों का कत्ल हो जाए वो वाला भारत चाहिए। आपको न्यू इंडिया वाला भारत नहीं चाहिए आपको हजारों लोलों मौत के गुनाहगार को जहाज में बिठाकर विदेश भेज दिया जाता है वो वाला भारत चाहिए। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आप जनधन योजना की भी बुराई करते हैं तथ्यों से मत खेलिए अच्छे का अच्छा और बुरे को बुरा कहिए।

 

Check Also

देश

घुसपैठियों को लेकर सरकार का अंतिम फैसला, खत्म कर देंगे देश से नाम-निशान

भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व राज्य सरकार अवैध घुसपैठियों को देश से बाहर करने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com