इस रेलवे स्टेशन पर बड़ी संख्या में मिले नरकंकाल और मानव खोपड़ियां

छपरा। बिहार में एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां छपरा रेलवे स्टेशन में बड़ी संख्या में नरकंकाल और मानव खोपड़ी मिली हैं। रेलवे पुलिस ने मादक पदार्थो के रूटीन चेकिंग के दौरान बड़ी संख्या में नरकंकाल बरामद किए हैं।

पुलिस को एक व्यक्ति पर संदेह हुआ तो उसकी तलाशी ली गई। जांच के बाद उसके बैग से 16 मानव खोपड़ी 34 मानव कंकाल बरामद हुए। इस खुलासे से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

यह भी पढ़ें- जब सुरक्षा कर्मी ही सुरक्षित नहीं तो कौन करेगा इनकी सुरक्षा..

 

पुलिस ने बताया है कि आरोपी के पास से जलपाईगुड़ी और मोतिहारी जिले का पहचान पत्र मिला है उसकी पहचान संजय प्रसाद नाम से की गयी है। रेल डीएसपी मोहम्मद तनवीर के मुताबिक, आरोपी का भूटान से भी सम्बन्ध हो सकता है जिसकी जांच की जा रही है क्योंकि उसके पास से भूटानी मुद्रा और नेपाली सिम कार्ड भी बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें- दबंगों ने डायल-100 की गाड़ी से युवक को खींचा और..

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि, उसने उत्तर प्रदेश के बलिया से इन कंकालों को खरीदा था और पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी होते हुए भूटान जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी उस गिरोह का सदस्य हो सकता है जो हिमालयी देश में तांत्रिकों को नरकंकाल की आपूर्ति करते हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी संजय प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  और इस गिरोह के बाकी के लोगों की तलाश कर रही है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

छात्रा के साथ युवक को देखे जाने के बाद झिरन्या में हुआ विवाद

पहाड़ी क्षेत्र के हेलापडावा के समीप झूमकेश्वर महादेव परिसर में गुरुवार को एक छात्रा के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com