प्रदर्शन करते आप कार्यकर्ता

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर आप ने किया विरोध प्रदर्शन

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) ने पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार वृद्धि के विरोध में शुक्रवार को पूरे प्रदेश में प्रदर्शन किया। पार्टी ने राजधानी में हाईकोर्ट चौराहा, स्वास्थ्य भवन के पास गाड़ी को धक्का देकर और थाली बजाकर अपना विरोध प्रदर्शित किया।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ सपाइयों का प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां

विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष काजी इमरान लतीफ ने कहा कि आम आदमी पर महंगाई की मार पड़ रही है। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण इतिहास में पहली बार डीजल का दाम पेट्रोल से अधिक हो गया। प्रदेश उपाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने कहा कि केंद्र की सरकार कुंभकरणीय नींद में सो रही है, उसको आम आदमी की ज़रा भी फिक्र नहीं है।

पेट्रोल-डीजल को जीएसटी दायरे में लाने की मांग

प्रदेश सचिव रुचि यादव ने पेट्रोल व डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने की मांग की। छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि केंद्र सरकार जनमानस को राहत देने की जगह लूटने का काम कर रही है। उन्‍होंने बढ़ी एक्साइज़ ड्यूटी को तत्काल कम करने की मांग की।

वहीं, महिला प्रेदश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि महंगाई के नाम पर सत्ता में आई भाजपा सरकार केवल पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है। विरोध प्रदर्शन में प्रदेश सचिव अनुज पाठक, तुषार श्रीवास्तव, रूही जमाल, राजेन्द्र राजसी, जिला संगठन उपाध्यक्ष अंजू सिंह, अफरोज आलम, ललित तिवारी, सुभाषिनी मिश्रा, एडवोकेट अमित चोपड़ा, शिवम सिंह, तरुण मिश्रा सहित कई सदस्य उपस्थित रहे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कानपुर मुठभेड़: दुर्दांत अपराधी विकास दुबे 36 घंटे बाद भी फरार, नेपाल बॉर्डर पर भी नजर

कानपुर। कानपुर जिले के चौबेपुर में पुलिस टीम पर हमला करके आठ पुलिसकर्मियों की हत्या …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com