‘मुख्‍तार को नहीं छोड़ा तो मिटा दी जाएगी सरकार’… योगी को धमकी देने वाला गिरफ्तार

लखनऊ। जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को रिहा न करने पर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मुख्‍यमंत्री को धमकी देने वाले को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है। हजरतगंज थाना प्रभारी अंजनी पांडेय के अनुसार, आरोपी अमरपाल नाम का ट्रक ड्राइवर है। वह मूल रूप से इटावा का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: शाबाश! 170 किलो गांजा बरामद कर पुलिस ने बताया 920 ग्राम, फिर किया ये काम

थाना प्रभारी के अनुसार, नशे में उसने यूपी 112 नंबर पर व्हॉट्सएप मैसेज भेजा था। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसका किसी से कोई लेना देना नहीं है। पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि 9696755113 नंबर से बदमाश ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हॉट्सएप नंबर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे। इसकी सूचना पर इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9:56 से 10:11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में मुख्‍यमंत्री के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकालने की बात कही गई थी। धमकी देने वाले अमरपाल ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी। इसके बाद पुलिस की टीम उस नंबर की जांच में जुट गई थी। नंबर का पता लगने बाद शनिवार सुबह ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ऋषिकेश: अमेरिकी महिला को भारी पड़ा अश्लील वीडियो शूट करवाना,पुलिस ने की यह कारवाई 

उत्तराखंड। ऋषिकेश में शानिवार एक अजीबोगरीब किस्सा देखने को मिला।हम बात कर रहे हैं.लक्ष्म झूला …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com