अभिनेता संजय दत्त

बॉलीवुड के थानोस अवतार में संजय दत्त, KGF Chapter 2 से फर्स्ट लुक रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। साउथ फिल्म KGF Chapter 1 में एक्शन से लेकर कहानी तक, सब कुछ बेमिसाल और गजब का था। इस फिल्म को देखकर दर्शक बहुत इप्रेंस हुए थे। अब एक-एक करके KGF Chapter 2 के किरदारों के लुक रिलीज किए जा रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त का एक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: MHRD का नाम बदलकर किया गया शिक्षा मंत्रालय, मोदी कैबिनेट ने लिया फैसला

KGF 2 में संजय दत्त अधीरा के रोल में नजर आने वाले हैं। वे फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में संजय एक खूंखार और खतरनाक शख्स के रूप में दर्शकों के लिए में दहशत फैलाने का काम करेंगे। फिल्म में उनके किरदार का फर्स्ट लुक देखने के बाद इस बात की पुष्टि भी हो गई है। पोस्टर को देख समझ आ रहा है कि संजय दत्त एक खतरनाक योद्धा बने हैं। उनकी लंबी दाढ़ी और हाथों में तलवार लुक और ज्यादा ताकतवर दिखा रही है।

संजय के बर्थडे पर रिलीज किया गया फर्स्‍ट लुक

अब संजय दत्‍त के फर्स्ट लुक को उनके बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया है, तो अभिनेता काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खास गिफ्ट के लिए पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है। एक्‍टर संजय लिखते हैं- “इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए गर्व की बात है। इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट और क्या हो सकता था। शुक्रिया।”

बॉलीवुड का थानोस होगा अधीरा?

कुछ समय पहले संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताया था। उन्होंने हॉलीवुड किरदार थानोस से अधीरा की तुलना की थी और बताया था कि ये काफी खतरनाक और खूंखार होने वाला है। वैसे मालूम हो कि फिल्म में अभिनेता यश इस बार भी मेन लीड में हैं। इस बार उनका लुक कैसा होगा, वो क्या अलग करेंगे, इसका सभी को इंतजार है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राज्यसभा में उठा बॉलीवुड ड्रग्स मामला, कंगना का जया बच्चन पर पलटवार

 एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री व समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन कहना है कि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com