फिल्म दिल बेचारा का सीन

अभिनेता सुशांत की आखिरी फिल्म होगी डिजिटल रिलीज, जानिए तारीख

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्‍म इंडस्ट्री सदमे में है। एक काबिल एक्टर का इतनी जल्दी चले जाना सभी को दुख दे रहा है। सुशांत कई फिल्मों में बेहतरीन काम कर चुके थे और कई में करने जा रहे थे लेकिन, अब उनके अलविदा कह देने के बाद दर्शक उनकी आखिरी फिल्म जल्‍द ही देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें: CBSE बोर्ड परीक्षाएं रद्द, SC का आदेश- परीक्षा को लेकर जारी करें नया नोटिफिकेशन

मुकेश छाबड़ा द्वारा डायरेक्‍ट की गई एक्‍टर सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है, जिसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। 24 जुलाई को पूरा देश सुशांत की आखिरी फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकेगा। फिल्म के डायरेक्टर से लेकर निर्माता तक सभी एक्टर को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं और फिल्म रिलीज पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

अपनी पहली फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित हैं मुकेश छाबड़ा  

फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अपनी पहली फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं। सुशांत के चले जाने के बाद उनके लिए ये प्रोजेक्ट और ज्यादा खास हो गया है। वो कहते हैं- सुशांत मेरी फिल्म के सिर्फ हीरो नहीं थे, बल्कि मेरे करीबी दोस्त थे। वो मेरे सुख-दुख में मेरे साथ रहा करते थे। हमारा रिश्ता ‘काय पो छे’ के वक्त से ही करीबी रहा है। सुशांत ने मुझे वादा किया था कि वो मेरी पहली फिल्म में काम करेंगे। हम ने कई प्लान बनाए थे, कई सपने देखे थे, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म को मैं उनके बिना रिलीज करूंगा। इस फिल्म के बनने के वक्त उन्होंने काफी प्यार दिखाया था, वही प्यार हमे इस फिल्म को रिलीज करने में मदद कर रहा है।

फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है, इसलिए Walt Disney Company के चेयरमैन उदय शंकर ने भी खुशी जाहिर की है। वो कहते हैं- हमें खुशी है कि हम इस महान एक्टर की लीगेसी को बरकरार रखने के लिए कुछ कर पा रहे हैं। दिल बेचारा को सीधे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों देख पाएंगे।

हॉलीवुड फिल्‍म की रीमेक है दिल बेचारा

फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ की बात करें तो ये हॉलीवुड फिल्म The Fault in our Stars की रीमेक है। फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी को कास्ट किया गया है। दिल बेचारा के जरिए वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। वहीं, फिल्म में सैफ अली खान का भी कैमियो देखने को मिलेगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहां देखिए

बॉलीवुड फिल्म के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com