Breaking News
मलाइका अरोड़ा

एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा की उम्र बढती नहीं घटती है – जाने क्या हैं खास

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज भी उतनी ही खुबसूरत है उनकी उम्र मनो थम सी गई . मलाइका अरोड़ा 44 साल की हो चुकी हैं. 23 अक्टूबर, 1973 को ठाणे में जन्मीं मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. लेकिन उन्होंने सबका ध्यान बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ से खींचा.

ये भी पढ़े – मुंबई की एक महिला ने बॉडीगार्ड शेरा पर गैंगरेप की धमकी देने का आरोप लगाया

 

साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैंया छैंया’ ने तो उनकी तकदीर ही बदलकर रख दी और वे अपने इस गाने के साथ हजारों दिलों की धड़कन बन गईं. फिर 2010 में रिलीज हुए गाने ‘मुन्नी बदनाम’ ने उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया.

 

अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा मलाइका अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से चर्चा में रहीं. उन्होंने सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी, लेकिन अब दोनों तलाक ले चुके हैं.

 

 

मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. खासकर वे अपने आइटम नंबर्स से मशहूर हुई हैं. छैंया-छैंया (दिल से), अनारकली डिस्को चली (हाउसफुल 2), मुन्नी बदनाम हुई (दबंग), पांडे जी (दबंग 2), फैशन खत्म मुझ पर (डॉली की डोली) उनके पॉपुलर आइटम नंबर्स हैं. फिल्मों के साथ मलाइका टीवी की दुनिया में भी एक्टिव रही हैं. बतौर जज वे कई टीवी रिएलिटी शो से जुड़ चुकी हैं. ‘नच बलिए 1’, ‘झलक दिखला जा 4’, ‘जरा नच के दिखा’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 5’, ‘पावर कपल’ जैसे शो का हिस्सा मलाइका बन चुकी हैं. 44 साल की हो चुकीं मलाइका अपनी फिटनेस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं. मलाइका की तस्वीरों से साफ है कि बढ़ती उम्र का असर उनपर बिल्कुल नहीं पड़ रहा है. वह साल दर साल और जवान होती जा रही हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*