सुशांत केस: ड्रग्‍स कनेक्‍शन में NCB दफ्तर पहुंचीं दीपिका, एजेंसी ने शुरू की पूछताछ

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के रडार पर हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी एक्‍ट्रेसेस का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है, जिसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें: यूक्रेन में दर्दनाक विमान हादसा, 22 यात्रियों की मौत, 6 लापता

इसी सिलसिले में शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की गई। उन्होंने ड्रग्स लेने से मना कर दिया लेकिन रिया के साथ ड्रग्स चैट को स्वीकार कर लिया। एक्‍ट्रेस ने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन रिया ने रखवाया था। वहीं, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो चुकी है। दीपिका से एजेंसी पूछताछ कर रही है। थोड़ी देर में सारा अली खान ब्यूरो के कार्यालय पहुंच जाएंगी।

थोड़ी देर में ब्‍यूरो ऑफिस पहुंचेंगी सारा अली खान

एक्‍ट्रेस सारा अली खान थोड़ी देर में पूछताछ के लिए ब्यूरो के कार्यालय आएंगी। उन्होंने पेश होने के लिए थोड़ी सी मोहलत मांगी है। माना जा रहा है कि वे 12:30 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंचेंगी। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी कार्यालय पहुंच गई हैं। उनसे ब्यूरो ने शुक्रवार को भी पूछताछ की थी। आज उन्हें दीपिका के सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।

दीपिका पादुकोण से शुरू हुई पूछताछ 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी कार्यालय में पूछताछ शुरू हो गई है। उनसे एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम पूछताछ कर रही है। उनके फोन को एजेंसी ने अफने पास रखवा लिया है। माना जा रहा है कि दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है।

दीपिका-करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ 

एनसीबी ने शुक्रवार को दीपिका की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ की थी। माना जा रहा है कि ब्यूरो दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

J&K:आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिगं, भाजपा नेता को मौत के घाट उतारा…

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आंतकियों ने भाजयुमो के जिला महासचिव समेत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com