अनीता के बाद नागिन 4 में इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री, दर्शक कर रहे इंतजार

 

मुंबई। कलर्स के पॉपुलर शो नागिन का चौथा सीजन दर्शकों का खूब पसंद आ रहा है। इस शो को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने इस बार कई शॉकिंग ट्विस्ट बनाए हैं। अनीता हसनंदानी की री-एंट्री के बाद से यह माना जा रहा है कि मौनी रॉय यानी शिवन्या भी नागिन 4 में दिखाई दे सकती हैं। मौनी पहले और दूसरे सीजन में नागिन बनी थीं।

नागिन सीजन 4 में निया शर्मा और जैस्मिन भसीन की परफॉर्मेंस को लोगों ने काफी पसंद किया है। पिछले दिनों नागिन में अनीता हसनंदानी यानी विशाखा नागिन बनकर वापस आई है। जानकारी के मुताबिक मौनी भी जल्द शिवन्या बनकर इस शो में नागिन के रूप में दिखाई देंगी। शो में विशाखा बृंदा के खिलाफ चालें चल रही हैं। ऐसे में बृंदा की मदद करने के लिए जल्द शिवन्या यानी मौनी रॉय की एंट्री होगी। बृंदा और शिवन्या मिलकर विशाखा का मुकाबला करेंगी।

उधर मेकर्स की तरफ से अभी तक इस बात कि पुष्टि नहीं है कि मौनी रॉय की री-एंट्री की एंट्री होगी। लेकिन अगर ऐसा होता है तो एकसाथ 3 नागिनों को देखना फैंस के लिए काफी अच्छा होता है। नागिन 4 टीआरपी चार्ट में बेहतरीन कर रहा है। मौनी रॉय के बाद अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति नागिन बने। मगर बतौर नागिन मौनी रॉय आज भी दर्शकों की पहली पसंद है। नागिन 4 में निया शर्मा और सायंतनी घोष नागिन बने हैं। जैस्मिन के शो छोड़ने के बारे में जानकर रश्मि देसाई और आसिम रियाज के फैंस काफी खुश हैं। दरअसल, शो दिल से दिल तक में जैस्मिन, रश्मि और सिद्धार्थ ने साथ काम किया था

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: कनिका कपूर की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों की…

लखनऊ। बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर की कोरोना जांच रिपोर्ट तो फिर पॉजिटिव आई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com