‘जीरो’ के प्रमोशन के बाद ऑस्ट्रेलिया में अनुष्का पति विराट संग मनाएंगी फर्स्ट एनिवर्सरी

मुंबई! बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस वह ख़बरों में फ़िल्म की वजह से नहीं बल्कि ऐसी फ़िल्म की वजह से है जिसकी घोषणा भी अभी नहीं हुई है. ख़बरें आ रही थी कि अनुष्का फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ एक फ़िल्म करने जा रही हैं. खबर ये भी थी इस फिल्म में अनुष्का के साथ सलमान खान को कास्ट किया जा रहा है.

 

हालांकि, अनुष्का ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज किया है. अनुष्का की टीम ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर पूरे मामले को आधारहीन बताया. स्टेटमेंट के मुताबिक, “अनुष्का खुशी-खुशी संजय लीला भंसाली के साथ काम करना पसंद करेंगी, लेकिन जिस तरह संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में उन्हें साइन किए जाने की चर्चा चल रही है वो गलत है. खबर में कोई सच्चाई नहीं है.”

बता दें कि अनुष्का इन दिनों अपनी फिल्म “जीरो” के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जीरो में अनुष्का के अपोजिट शाहरुख खान  हैं. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. ये इसी महीने क्रिसमस वीक में रिलीज होगी. वहीं, सलमान खान की बात करें तो वे अली अब्बास जफ़र की फिल्म “भारत” की शूटिंग में व्यस्त हैं. सलमान और अनुष्का ने इससे पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म “सुल्तान” में साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. प्रशंसक, दोनों की जोड़ी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें अनुष्का शर्मा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं. वो एडिलेड में भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए टेस्ट मैच के दूसरे दिन अपने पति विराट कोहली को चीयर करती स्पॉट हुईं. वहीँ कल 11 दिसंबर को विराट और अनुष्का को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाते नजर आएंगे।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सुनील ग्रोवर की सलमान खान के साथ ली गई तस्वीर में क्यों आने लगे कमेंट्स ?

सलमान खान की फिल्म भारत ने अब तक 200 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस कर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com