दिल टूटने के बाद भी कैटरीना को है प्यार पर भरोसा, शादी के बारे में पूछने पर दिया ये जवाब  

मुंबई! इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में शादियों की धूम चल रही है. अनुष्का, सोनम, दीपिका के बाद प्रियंका चोपड़ा भी शादी के बंधन में बध चुकी है. आपको बता दें हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने भी शादी और बच्चों के प्लान बारे में बात की.

कैटरीना ने कहा, ”कुछ समय पहले शादी मेरे दिमाग में थी. लेकिन तब सारी चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं हो पायी थीं. इसलिए अब शादी और बच्चों के बारे में मैंने सोचना बंद कर दिया और सब कुछ अब भगवान पर छोड़ दिया है. कहते हैं न जो भगवान ने आपके लिए निर्धारित किया है, आपको वही पड़ता है. लेकिन अब इन सारी चीजों को लेकर हमें टेंशन नहीं होती है.

उन्होंने ये भी कहा कि  ”मैंने लड़ाई लड़ी और अब मैं ये जान गई हुन कि जो आप सोचते हैं वो कभी नहीं हो पाता है. अब मैंने सब कुछ भगवान भरोसे छोड़ दिया है.

आपको बता दें कैटरीना कैफ एक्टर रणबीर कपूर के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में भी रह चुकी हैं. लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अब जहां कटरीना सिंगल हैं. तो वहीं रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक़ कैटरीना और आलिया भी अच्छी दोस्त हैं. हालांकि रणबीर कपूर को लेकर दोनों एक्ट्रेस की दोस्ती में दरारें दिखायीं पड़ रहीं हैं.

आपलो बता दें कटरीना का मानना है कि बुरे अनुभव की वजह से उनका प्यार के प्रति विश्वास कम नहीं हुआ है. वे कहती हैं, ”मैं जानती हूं कि मुझे प्यार सही समय पर मिलेगा। जब मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं होगी. अगर हम एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म जीरो दिसंबर में रिलीज होगी. इसमें उनके अपोजिट शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नजर आएंगे.

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

उर्वी शेट्टी ने अपने नाम किया यह नायब खिताब

मुंबई| मुंबई की उर्वी शेट्टी ने टेलीविजन शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल ‘ चौथे सीजन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com