प्लेइंग इलेवन पर अजय जडेजा ने उठाए सवाल इस खिलाड़ी को बाहर करने पर जताई हैरानी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन के सिलेक्शन पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने इस टीम में युवा खिलाड़ी और विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान को न चूने जाने पर हैरानी जताई है. जडेजा ने कहा है कि वह पंजाब के कोच अनिल कुंबले से यह उम्मीद नहीं करते थे कि वह शाहरुख खान को बेंच पर बैठाकर रखेंगे.

जडेजा ने कहा, ‘मैं उन लोगों में से हूं, जिन्हें इस सीजन में पंजाब किंग्स से बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं. मुझे लगा था कि इस सीजन में मुझे नई पंजाब की टीम देखने को मिलेगी लेकिन मैं अनिल कुंबले से यह उम्मीद नहीं करता था कि वह ऋषि धवन के लिए शाहरुख खान को बेंच पर बैठा देंगे.’

शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने IPL मेगा ऑक्शन में 9 करोड़ रुपये में खरीदा था. पंजाब ने शाहरुख को बतौर फिनिशर अपनी टीम में शामिल किया था. हालांकि यह खिलाड़ी इस सीजन के शुरुआती सात मैचों में 100 की स्ट्राइक रेट से महज 98 रन बना पाया था. इसके बाद पंजाब ने शाहरुख की जगह सीनियर ऑलराउंडर ऋषि धवन को प्लेइंग इलेवन में जगह दी. ऋषि अब तक चार मैचों में 7.92 की इकनॉमी से चार विकेट चटका चुके हैं.

जडेजा कहते हैं, ‘इस टीम का आकलन करना बहुत कठिन हो गया है. जब हम बाहर बैठकर टीम में हो रहे लगातार बदलाव से हैरान हैं, तो सोचिये कि खिलाड़ी क्या महसूस कर रहे होंगे.’ बता दें कि पंजाब किंग्स इस सीजन में अब तक 11 में से 6 मैच गंवा चुकी है. इस टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब अपने बाकी बचे तीनों मुकाबले जीतने होंगे. अगर पंजाब यहां एक भी मैच हारती है तो उसके लिए प्लेऑफ की रेस मुश्किल हो जाएगी, उसे अन्य मैचों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मौसम विभाग जयपुर में भीषण गर्मी से लोग है बेहाल सालों के रिकॉर्ड में इन शहरों में पारा 47 के पार

7 जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है जहां पर अति उष्ण यानी भारी गर्मी …