Breaking News
बॉयोपिक

अक्षय कुमार ने REJECT की ..बिग बजट बॉयोपिक फिल्म जाने इसके बारे में,

कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार के पास फिलहाल फिल्मों की लाइन लगी रहती है। उनकी आने वाली बॉयोपिक फिल्म ‘मुगल’ भी चर्चित रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार म्यूजिक दुनिया के मुगल गुलशन कुमार की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। 2018 दिवाली धमाका.. चार सुपरस्टार्स के साथ.. ताबड़तोड़ तैयारी! लेकिन बता दें, खबरों के अनुसार अक्षय कुमार ने इस फिल्म से हाथ पीछे खींच लिया हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और जल्द ही शूटिंग भी शुरु होने वाली थी। लेकिन अक्षय फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं हैं.. और कुछ बदलाव चाहते हैं। देखना ये है की क्या होगा अब आगे और कब तक फिल्म की सुरुआत होगीं.

वहीं, फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर स्क्रिप्ट में बदलाव के लिए बिल्कुल तैयार नहीं हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि.. क्या फिल्म के निर्माता अक्षय को राजी करते हैं.. या उन्हें रिप्लेस करते हैं.. या फिल्म हो जाएगी डिब्बाबंद।


भाग मिल्खा भाग

निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा और खुद मिल्खा सिंह चाहते थे कि ये फिल्म अक्षय कुमार करें.. लेकिन अक्षय फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे। बता दें, यह फिल्म फरहान अख्तर की सबसे सफल फिल्मों में है।


बाजीगर शाहरुख खान

इस फिल्म के लिए पहले सलमान खान और फिर अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया था। लेकिन दोनों एक्टर्स निगेटिव रोल के लिए तैयार नहीं थे।

 

रेस फिल्म

रेस के लिए भी अब्बास मस्तान ने पहले अक्षय कुमार को अप्रोच किया था। बाद में वह किरदार सैफ अली खान ने निभाया.. फिल्म सुपरहिट रही।

कैरेक्टर ढ़ीला सांग

यह गाना पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा मीठा’ के लिए बनाया गया था। लेकिन शूट से कुछ ही समय पहले अक्षय ने मना कर दिया। बाद में प्रीतम ने गाने को फिल्म ‘रेडी’ में डाल दिया।

हॉलीवुड

फिल्म सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं अक्षय कुमार हॉलीवुड फिल्म को भी रिजेक्ट कर चुके हैं। अक्षय को द रॉक यानि डॉन जॉनसन के साथ एक हॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया।

आनंद कुमार बॉयोपिक

हाल ही में आनंद कुमार की बॉयोपिक सुपर 30 के लिए अक्षय को अप्रोच किया गया था। लेकिन अब यह किरदार ऋतिक रोशन निभा रहे हैं।

#adr

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*