अक्षय कुमार की पैडमैन अभी तक बस 75.50 करोड़ रुपये के क्लब में ..

निर्माता ट्विंकल खन्ना की फिल्म’पैडमैन’ बॉक्सऑफिस  पे कुछ खास  धमाल नही दिखा पा रही है .सैनिटरी पैड जैसे मुद्दे पे बनी ये  कुछ खास लोगो को पसंद नहीं  आई .यह मूवी अक्षय कुमार की सबसे कमजोर फिल्म में से एक कहा जाये  तो गलत नहीं  होगा . वीकएंड कलेक्शन देखा जाये तो  ‘पैडमैन’ अक्षय की पिछले 4 साल में रिलीज 7 फिल्मों से कमजोर मूवी  निकली. रिपोर्ट के मुताबिक, पहले हफ्ते के मुकाबले ‘ इस फिल्म के कलेक्शन में दूसरे वीक 78% की गिरावट देखने को मिली है. 14 दिन में फिल्म ने  75.50 करोड़ रुपये ही कमा पाई है.

 

ये भी पढ़े -पैडमैन के साथ पैड की फ़ोटो क्यों शेयर करने लगे ये लोग…

 

 

Image result for पैडमैन

 

 

 

मूवी रिलीज के पहले हफ्ते ‘पैडमैन’ ने 62 करोड़ कमाए थे, जबकि दूसरे हफ्ते फिल्म के खाते में सिर्फ 13.50 करोड़ रुपये आए. 60 करोड़ के बजट में बनी ‘पैडमैन’ बेशक अपनी लागत निकालने में कामयाब हुई, लेकिन फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से बहुत दूर है .

 

 

 

आपको बता दे की ‘पैडमैन’ के बाद अक्षय फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आने वाले है .गोल्ड’ फिल्म से  लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, इसमें अमित साध भी मुख्य भूमिका में होंगे.  रीमा कागती द्वारा निर्देशित ‘गोल्ड’ के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं.

Check Also

मॉब लिचिंग

राजस्थान मॉब लिचिंग, पुलिस ने रकबर को अस्पताल पहुचने से पहले गायों को पहुचाया गौशाला

राजस्थान: अलवर में मॉब लिचिंग मामले  में एक व्यक्ति की हत्या हो गयी जिसमें  पुलिस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com