शराब के नशे में धुत्त युवक ने की ताबडतोड़ फायरिंग..

 

 

ओ गोरिये गोली चल जायेंगी” गाने पर शराब के नशे में धुत्त युवक ने की ताबडतोड़ फायरिंग

फायरिंग में आर्केस्टा डांसर को लगी गोली

चित्रकूट जिले के मऊ थानाक्षेत्र के टिकरा गांव में प्रधान की बेटी की शादी में डांस पार्टी के नाच गाने के दौरान ताबडतोड़ गोलियां चलने से हडकंप मच गया। एक गोली महिला डांसर के जबड़े में लगी और वह बेहोश होकर मंच पर ही गिर पड़ी। यह देख वहां हडकंप मच गया। अफरा तफरी में बराती दो सगे भाई भी मामूली रूप से घायल हुए।जब तमंचा लेकर आरोपी भागने लगा तो कुछ लोगों ने पकड़कर उसकी पिटाई शुरु की लेकिन इसी बीच गांव के कई लोगों ने आकर उसे छुडा दिया तब आरोपी भागने में सफल रहा। उधर, डांसर को तत्काल मऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर किया है।

 

 

 

अन्य घायल प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। उनकी हालत खतरे से बाहर है।..

 

डांस पार्टी हमीरपुर जिले के भरूआ गांव की थी। सूचना पर अपर एसपी समेत भारी पुलिस बल पहुंचा लेकिन आरोपी नहीं मिला। इसके बाद पूरा वैवाहिक कार्यक्रम पुलिस की मौजूदगी में हुआ। टिकरा ग्राम पंचायत के प्रधान सुधीर सिंह की पुत्री सपना की शादी का कार्यक्र्तम शनिवार को चल रहा था। मानिकपुर थाना क्षेत्र के बराहमाफी गांव के शिव प्रताप के पुत्र अशोक पटेल बारात लेकर आए थे। गांव के खेत के पास स्थित जनवासे में भरूआ सुमेरपुर से मंगाए गए डांस पार्टी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी में बारातियों व घरातियों में कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर रात लगभग साढे 11 बजे तमंचे से हर्ष फायरिंग कर दी।

 

 

 

 

जिससे डांसर हीना पत्नी पूना निवासी भरुआ सुमेरपुर व मिथलेश, कमलेश पुत्रगण दौलतराम घायल हो गए। यह देख वहां अफरा-तफरी मच गई। कुछ बारातियों ने फायरिंग करने वाले युवक को दबोचकर जमकर पिटाई कर दी। किसी तरह बच कर युवक वहां से भाग गया। वही सूचना मिलते ही अपर एसपी बलवंत चौधरी व मऊ थानाध्यक्ष सुभाष चौरसिया पुलिस बल के साथ पहुंचे और आनन-फानन घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां गंभीर दशा के चलते डाक्टरों ने प्रयागराज फिर वहां से लखनऊ रेफर किया है। इधर पुलिस की मौजूदगी में रविवार को सुबह चार बजे के बाद वैवाहिक कार्यक्र्तम संपन्न हुए।

 

 

 

 

 

पुलिस की मौजूदगी में ही विदाई कराई गई। दूल्हे के चाचा रामप्रताप ने थाने में एक अज्ञात के विरुद्ध तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है।इस संबंध में अपर एसपी बलवंत चौधरी ने बताया कि डांस के दौरान स्टेज से युवक को उतारने से खुन्नस के चलते फायर किया है। गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। यह हर्ष फायरिंग नहीं बल्कि सीधे डांसर पर तमंचे से फायर किया गया है। हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दो संदिग्धों को पकड़ा गया है। उनसे पूंछताछ जारी है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

निर्भया गैंगरेप के चारो दोषियों के करीब आ रही मौत, मेरठ का पवन जल्लाद देगा फांसी

लखनऊ। हैदराबाद कांड के बाद से निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा की मांग …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com