CBI डायरेक्टर पद

CBI डायरेक्टर पद से हटाए गए आलोक वर्मा, मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कही बड़ी बात… 

CBI डायरेक्टर पद से हटाए गए आलोक वर्मा, मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कही बड़ी बात… 

भ्रष्टाचार और कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में बीते गुरुवार को सीबीआई निर्देशक के पद से आलोक वर्मा को हटा दिया गया है। उच्चस्तरीय चयन समिति की ओर से लगाए गए इन आरोपों पर आलोक वर्मा ने अपनी सफाई पेश की है। पद से हटाए जाने के बाद आलोक वर्मा ने दावा करते हुए कहा है कि उनका तबादला उनके विरोध में रहने वाले व्यक्ति कि ओर से लगाए गए झूठे, निरधार और फर्जी आरोपों के आधार पर किया गया है।

CBI डायरेक्टर पद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली उच्चस्तरीय चयन समिति द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद सीबीआई निर्देशक पद से हटाए गए आलोक वर्मा ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है। आलोक वर्मा का कहना है कि भ्रष्टाचार के हाई-प्रोफाइल मामलों की जांच करने वाली महत्वपूर्ण एजेंसी होने के नाते सीबीआई की स्वतंत्रता को सुरक्षित और संरक्षित रखना चाहिए।

सीबीआई निर्देशक के पद से आलोक वर्मा को हटाकर फायर सर्विसेज एंड होम गार्ड का डायरेक्टर जनरल बनाने का फैसला किया गया है। चयन समिति की बैठक द्वारा लिए गए इस फैसले को प्रायोरिटी दी जाएगी।

77 दिन की छुट्टी के बाद आलोक वर्मा ने 9 जनवरी को पद संभाला लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व वाली चयन समिति ने उनको पद से ही हटा दिया और फायर सर्विसेज एंड होम गार्ड का डायरेक्टर जनरल नियुक्त कर दिया।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

टूट सकता है सपा बसपा का गठबंधन

उत्तर- प्रदेश में सपा बसपा के गठबंधन में देखा जाये तो लोक सभा चुनाव में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com