जिंदगी और मौत से लड़ रहे अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर माफी मांगी है। अमर सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि इस स्टेज में जब जिंदगी और मौत से मैं लड़ रहा हूं तब मुझे अपने दिए हुए बयान पर पछतावा हो रहा है और मैं अमित जी और उनके परिवार से माफी मांगता हूं।

 

 

अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा, आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और आज ही के दिन में मुझे अमिताभ बच्चन जी का संदेश मिला हैं। जीवन के इस स्टेज पर जब मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ अपने किए गए टिप्पणी पर पछतावा हो रहा है। ईश्वर सभी को आशीर्वाद दे।’

 

 

अमर सिंह ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि इतनी तल्खी के बावजूद यदि अमिताभ बच्चन उन्हें जन्मदिवस पर, उनके पिता की पुण्यतिथि पर मैसेज करते हैं मुझे अपने बयान पर खेद प्रकट कर देना चाहिए।

 

यह भी पढ़ें :- CM योगी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- प्रदेश के इतिहास का सबसे बड़ा बजट हुआ पेश

आपको बताते चले कि इन दिनों अमर सिंह सिंगापुर में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। अमर सिंह ने अस्पताल में अपने बेड से एक वीडियो जारी किया है। जिसमे उन्होंने कहा हैं कि आज के दिन मेरे पिताजी का स्वर्गवास हुआ था। इस तारीख पर पिछले एक दशक से श्री अमिताभ बच्चन जी मेरे पिता जी की श्रद्धा में संदेश भेजते हैं। जब दो व्यक्तियों में बहुत अटूट स्नेह होता है और उसमें कम या अधिक अपेक्षा या उपेक्षाए होती हैं उन संबंधों में बहुत उबाल आता है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: लखनऊ सहित UP के 16 जिले लॉकडाउन, 25 मार्च तक आदेश

लखनऊ। देश से लेकर प्रदेश तक तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com