अमेरिकी सीनेटर्स

अमेरिकी सीनेटर्स ने कहा : सीआईए प्रमुख खशोगी मामले में पूर्ण सीनेट को करें ब्रीफ 

वाशिंगटन | केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) प्रमुख जीना हास्पेल द्वारा मंगलवार को कुछ चुनिंदा सीनेटर्स को पत्रकार खशोगी हत्या मामले में ब्रीफ करने के बाद कई सीनेटर्स का कहना है कि हास्पेल को इस मुद्दे पर पूर्ण सीनेट को संबोधित करना चाहिए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सीआईए निदेशक ने मंगलवार को दो अक्टूबर को हुई खशोगी की हत्या के मामले में कुछ चुनिदा सीनेटर्स को ब्रीफ किया था, जिसके बाद सीनेटर्स ने पूरे सीनेट को इस मामले का विवरण दिए जाने की मांग उठाई।

डेमोक्रेटिक सीनेटर डिक डर्बिन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, “मैंने इस दोपहर जो सुना, वह हर सीनेटर को सुनना चाहिए। सीआईए निदेशक हास्पेल को तुरंत पूर्ण सीनेट को ब्रीफ करना चाहिए।” सीनेट में अल्पमत नेता चार्ल्स शुमर ने भी कहा कि हास्पेल को पूर्ण सीनेट से मिलना चाहिए। उन्होंने कहा, “सीआईए निदेशक को बिना देरी किए पूर्ण सीनेट को ब्रीफ करना चाहिए।”

सीनेटर रैंड पॉल ने कहा कि छोटे समूह को दी गई ब्रीफिंग ‘डीप स्टेट’ का उदाहरण है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “हर सीनेटर को क्यों जानना चाहिए कि क्या चल रहा है? यह बेहूदा है।” मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अगले सप्ताह खशोगी मामले में सीआईए हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव को ब्रीफ करेगा लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्या सीआईए प्रमुख इसमें शिरकत करेंगी या नहीं

ये भी देखें: 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

डोनाल्ड ट्रंप

अफगान शांति के लिए अमेरिकी दूत पहुंचे इस्लामाबाद 

इस्लामाबाद | अफगान तालिबान को शांति वार्ता में शामिल करने हेतु अफगानिस्तान के लिए अमेरिका के विशेष …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com