लखीमपुर: पॉक्सो एक्ट का अभियुक्त पुलिस अभिरक्षा से फरार, ऐसे दिया घटना को अंजाम

लखीमपुर खीरी। जिले के थाना मितौली का एक सिपाही और होमगार्ड रविवार को छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के अभियुक्त को कोर्ट ले जा रहे थे, तभी आरोपी रास्ते में पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। पुलिस ने अभियुक्त की काफी तलाश की, पर देर शाम तक वह पकड़ में नहीं आया।

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना से पस्‍त चीन का पैंतरा, देश की बड़ी हस्तियों की कर रहा जासूसी

अभियुक्त हीरालाल निवासी सेमरहिया, थाना मितौली के खिलाफ दो दिन पहले छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज हुई थी। रविवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद मितौली थाने के सिपाही राजकुमार व होमगार्ड राम प्रसाद अभियुक्त हीरालाल को कोर्ट ले जाने के लिए बाइक से निकले। रास्ते में मितौली-लखीमपुर मार्ग पर स्थित राजा लोने सिंह पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए वे लोग रुके। बाइक में पेट्रोल पड़ ही रहा था कि मौके का फायदा उठाकर अभियुक्त हीरालाल वहां से भाग निकला।

सिपाही और होमगार्ड ने अभियुक्त का पीछा किया, पर वह हाथ नहीं लगा। आनन-फानन थाना मितौली के पुलिस फोर्स ने क्षेत्र में हर तरफ नाकाबंदी करके अभियुक्त की तलाश शुरू की, पर समाचार लिखे जाने तक पुलिस को अभियुक्त हीरालाल नहीं मिल सका।

वहीं, इस मामले पर एएसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा, तीन पुलिस थानों से दल बल तैनात किया गया है और तलाशी ली जा रही है। मुझे विश्वास है, हम उसे जल्द पकड़ लेंगे। जहां तक ​​पुलिस की लापरवाही का सवाल है, जांच की जाएगी। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

UP: अब महिलाओं से छेड़खानी शोहदों को पड़ेगी भारी, योगी सरकार का बड़ा आदेश

लखनऊ। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वाले अपराधियों के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com