Breaking News
पाकिस्तान

पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची के साथ हुआ रेप, गुस्से में LIVE टीवी पर एंकर ने बिठाया खुद की बेटी को

पाकिस्तान में एक ऐसी दर्दनाक घटना हुई जिससे पूरा देश गुस्से में है. 8 साल की बच्ची जैनब को किडनेप किया गया और फिर उसका रेप किया गया. जिससे पूरे देश में आक्रोश है. लोग अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की जोर कर रहे हैं. पूरे पाकिस्तान में जस्टिस फॉर जैनब की मुहिम चल रही है. लोग अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार और सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर लोग इंसाफ मांग रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर हुआ क्या था.

ये भी पढ़े ~जानिए सैफ ने पत्रकारों से क्यों कहा, ‘अगर करीना से ये सवाल पूछा तो खाने पड़ जायेंगे जूते’

बच्ची का शव कचरे के ढेर में मिला

लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के कासुर में 8 साल की बच्ची जैनब को किडनेप किया गया था. उसके कुछ दिन बाद उसका शव कचरे के ढेर में पड़ा था. बता दें, जब ये हादसा हुआ उस वक्त बच्ची के माता-पिता सऊदी अरब में थे. सोशल मीडिया पर ये मामला खूब तूल पकड़ रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग बच्ची को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़े ~Bigg Boss11 : फिनाले के लिए सैलून में तैयार होती दिखी अर्शी खान, Photo हुई Viral

 

एंकर ने इंसाफ के लिए गोद में बिठाया अपनी खुद की बच्ची को

एक टीवी एंकर ने इंटरनेशनल मीडिया में ध्यान खींचा. इसके लिए उन्होंने कुछ अलग करने का सोचा. उन्होंने लाइव टीवी में अपनी बच्ची को गोद में बिठाया और पूरा बुलेटिन बच्ची को लेकर रखा. बता दें, ये समा न्यूज चैनल की एंकर थीं. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो में इस घटना के होने से हर मां के दर्द को बयां किया. भारत में भी इस वीडियो की खूब प्रशंसा हो रही है.

 

ये भी पढ़े ~तिल के लड्डू मकर संक्रान्ति में ही नहीं बल्कि पूरी सर्दियां खाएं, इससे आपको होंगे कई फायदे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*