देशी जुगाड़ से बने एम्बैसेडर कार देख आनंद महिंद्रा बोले

देशी जुगाड़ से बने एम्बैसेडर कार देख कर आनंद महिंद्राने ने टेखूब तारीफ किया । आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शानदार कैप्शन के  साथ एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि एलन मस्क और टेस्ला इस कम लागत की रीनूअबल एनर्जी-फ्यूल कार का मुकाबला कर सकेंगे। उत्सर्जन स्तर के बारे में निश्चित नहीं है, हालांकि, अगर आप मीथेन को ध्यान में रखते हैं।’ हालाँकि आनंद महिंद्रा ने पहले भी ऐसी वीडियो शेयर कर चुके है। सोशल मीडिया (Social Media) पर जुगाड़ के वीडियो (Jugaad Video) काफी पसंद किए जाते हैं। भारतीय जुगाड़ में सबसे आगे होते हैं और इस बात से बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी सहमत हैं। वो अपने ट्विटर अकाउंट पर कई जुगाड़ वीडियो शेयर कर चुके हैं, जिन्हें खूब पसंद किया गया।

अब आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक और जुगाड़ का वीडियो (Jugaad Video) शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। एक शख्स ने जुगाड़ कर अनोखी बैलगाड़ी (Bullock Cart) बनाई। उन्होंने बैठने की जगह पर एम्बैसेडर कार (Ambassador Car) का पीछे का हिस्सा लगा दिया। पहली बार में आपको लगेगा कि यह एम्बेसडर कार है, लेकिन जब आप पूरी कार देखेंगे तो आपको जुगाड़ का सबूत मिल जाएगा।

देशी जुगाड़ से बने एम्बैसेडर कार देख आनंद महिंद्रा बोले
देशी जुगाड़ से बने एम्बैसेडर कार देख आनंद महिंद्रा बोले

 

 

यह बी ही पढ़ें:-चोरी करते चोर को स्ट्रीट डॉग ने कुछ यूं सिखाया सबक

अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 23 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स हो चुके हैं। साथ ही सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन्स दिए हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

चिड़ियाघर में एनाकोंडा ने 11 बच्चों को दिया जन्म, जानें-

वर्ल्ड स्नेक से के मौके पर कोलकाता के एक चिड़ियाघर से अच्छी खबर सामने आयी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com