पॉलीटेक्निक में आवेदन की आजआखिरी तारीख, बिना अधर के भी कर सकते है अप्लाई

निजी और सरकारी संस्थानों में संयुक्त परीक्षा परिषद की ओर से आयोजित होने वाली पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए सोमवार को अंतिम मौका होगा। इसमें परिषद ने अभ्यर्थियों को बिना आधार नंबर के ही आवेदन फॉर्म करने की सहूलियत दी है।

 

 ये भी पढ़े – बीएड प्रसिक्षित लोगों के लिए खुशखबरी, 15 मार्च से शुरू एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के होंगे आवेदन

डालें इन बिन्दुओं पर नज़र –
  • अभ्यर्थी अब फोटो प्रमाण वाले किसी भी परिचय का नंबर आवेदन फॉर्म में भर सकते हैं। प्रवेश परीक्षा 22 अप्रैल को प्रस्तावित है।परिषद के सचिव एफआर खान ने बताया कि प्रवेश परीक्षा में शामिल होने के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म परिषद की वेबसाइट www.jeecup.nic.in पर उपलब्ध है। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को आधार नंबर भरना अनिवार्य नहीं है।
  • अभ्यर्थी आधार आवेदन क्रमांक, विद्यालय द्वारा निर्गत पहचान पत्र संख्या, हाईस्कूल के अनुक्रमांक, राज्य या फिर केंद्र सरकार द्वारा जारी फोटो पहचान पत्र संख्या भी भर सकता है। आवेदन के बाद अगर अभ्यर्थी को लगता है कि उसने कोई गलत सूचना भर दी है तो 12 मार्च के बाद वह दोबारा लॉगइन करके दुरुस्त कर सकता है।
  • 22 अप्रैल को होने वाली प्रवेश परीक्षा की मेरिट के आधार पर निजी, अनुदानित और राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थानों में दाखिले दिए जाएंगे। प्रवेश परीक्षा में अभ्यर्थियों को 100 बहुविकल्पीय सवालों के जवाब देने होंगे।

Check Also

मॉब लिचिंग

राजस्थान मॉब लिचिंग, पुलिस ने रकबर को अस्पताल पहुचने से पहले गायों को पहुचाया गौशाला

राजस्थान: अलवर में मॉब लिचिंग मामले  में एक व्यक्ति की हत्या हो गयी जिसमें  पुलिस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com