Breaking News

गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे अरबाज़ खान मलाइका के पास करने लंच

सलमान खान के भाई और बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने बीते साल पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया था। अलग होने के बाद भी अरबाज खान और मलाइका एक-दूसरे के फैमिली फंक्शन में स्पॉट किए जाते हैं। अफवाह है कि अरबाज खान इन दिनों येलो मेहरा को डेट कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अरबाज खान के साथ उनकी एक्स वाइफ मलाइका और उनकी मां, पिता और बहन अमृता अरोड़ा को एक साथ स्पॉट किया गया। सामने आई तस्वीरों में अरबाज खान के साथ येलो मेहरा भी नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरबाज खान और मलाइका फैमिली के साथ लंच डेट पर गए थे। रेस्टोरेंट से बाहर आते समय सितारे मीडिया के कैमरे में स्पॉट किए गए।

 

ये भी पढ़-  रणवीर संग करेंगी रोमांस सैफ अली खान की लाडली सारा खान …

 

तस्वीरों में अरबाज खान पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में नजर आ रहे हैं तो वहीं येलो मेहरा ने येलो कलर का टॉप और व्हाइट कलर की पैंट पहन रखी है। मलाइका अरोड़ा की बहन और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा को ब्लू कलर की जींस और व्हाइट लॉन्ग शर्ट में स्पॉट किया गया। मलाइका और अरबाज खान का एक बेटा अरहान खान भी है।

 

अरबाज खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दंबग -3’ का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि, लीड एक्ट्रेस के नाम की अभी तक आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं हुई है। फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय गेस्ट अपीयरंस देती नजर आएंगी। मौनी का रोल 5-6 मिनट का होगा। कुछ समय पहले आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि फिल्म में मौनी का रोल सोनाक्षी सिन्हा के रोल ‘रज्जो’ से भी अहम होगा, हालांकि बाद में साफ हो गया कि फिल्म में मौनी का रोल ज्यादा बड़ा नहीं होगा। वह एक फ्लैशबैक सीन में नजर आएंगी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा इस बार नजर नहीं आएंगी, लेकिन सोनाक्षी फिल्म की तीसरी सीरीज में काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*