लखनऊ

लखनऊ में आरोपी डॉक्टर की बजाए पीड़ित के परिजनों को किया गिरफ्तार

लखनऊ  राजधानी लखनऊ में हाँस्पिटल के डॉक्टर ने की सारी हदे पार डॉक्टर की घिनौनी हरकत आई  है सामने, आरोप है कि डॉक्टर ने महिला मरीज से रेप का प्रयास किया। इसके बाद गुस्साएं परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ कर अस्पताल मे हंगामा काटा। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। वहीं महिला का आरोप है कि पुलिस आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय मामले को दबाने में जुटी हुई है।

 

 

ये भी पढ़े- लखनऊ में एक ऐसा डॉक्टर जो बना हैवान, मरीज युवती से किया दुष्कर्म

 

 

जानकारी के मुताबिक, यह मामला लखनऊ के थाना तालकटोरा स्थित रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल का है। आरोप है कि जहां आयुर्वेद डॉक्टर वीरेंद्र चौधरी ने इलाज कराने आई महिला मरीज के साथ  रेप का प्रयास किया। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने अपने रूम का दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसके बाद पीड़िता शोर मचाते हुए दरवाजा खोलकर बाहर की ओर भागी।

 

 

 

 

बाहर खड़ी अपनी बहन को आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता की बहन ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी 100 नंबर पर फोन कर दी। परिजनों का आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके साथ मारपीट की और डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उन्हें ही पूरे परिवार के साथ थाने ले आई।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मोदी ने कहा, जो आग आपके दिल में है, वही आग मेरे दिल में भी

  कुंभनगर: दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में गुरुवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com