अरुण जेटली ने कहा त्रिपुरा में भी आयेगी बीजेपी की सरकार, कांग्रेस मिलेंगे 100,200 वोट

बीजेपी ने रविवार को त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विजन दस्तावेज़ जारी कर दिया है.  और इसी दौरान वित्त मंत्री अरुण जेटली वहां मौजूद रहे. अरुण जेटली ने से बातचीत में बताया कि पूरे नॉर्थ-ईस्ट में बीजेपी की ताकत बढ़ी है. उन्होंने कहा है कि पूरे नॉर्थ ईस्ट में बीजेपी एक बड़ी फोर्स बनकर उभरी है. जेटली ने बताया, ‘हमने छोटे-छोटे राजनीतिक दलों से गठबंधन भी किया है.

ये भी पढ़े – फिलीस्तीन ने जताई उम्मीद, फिलीस्तीन के साथ खड़े रहने के अपने पूर्व रुख पर भारत दृढ़ रहेगा

जेटली ने ये भी कहा कि त्रिपुरा से इस बार कांग्रेस का सफाया हो गया है. उन्होंने यहां तक दावा किया कि कांग्रेस उम्मीदवारों को कहीं 100 तो कहीं 200 वोट ही मिलेंगे. जेटली का कहना है कि राज्य में सत्ता विरोधी लहर है. जनता में गुस्सा है और वो बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि लोगों में विश्वास है कि बीजेपी ही लेफ्ट को हरा सकती है और ये होकर रहेगा. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीजेपी पर हमलों के जवाब में जेटली ने कहा कि राजनीति में ऐसा होता है, लेकिन उनके कोई फैक्ट या सबूत नहीं है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सिर्फ देशहित में काम करते हैं और ऐसे आरोप हल्के होते हैं.

 

ये भी पढ़े – मनमोहन सिंह मुद्दे पर आज वित्त मंत्री अरुण जेटली विपक्ष के नेताओं के साथ मिलकर सुलझाने की करेंगे कोशिश

 

 

जेटली ने विपक्षी राजनीति पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि विपक्ष में बहुत से अंतर्विरोध हैं और ये अब बढ़ गए हैं. विपक्ष कभी नेतृत्व तय नहीं कर पाएगा. एक तरफ नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए है और दूसरी तरफ उथल-पुथल है.’बता दें कि त्रिपुरा में 18 फरवरी को मतदान होगा और 3 मार्च को वोटों की गिनती होगी. बीजेपी ने रविवार को ही अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

BSP सुप्रीमो मायावती का कांग्रेस पर लगातार हमलावर

  लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती इन दिनों कांग्रेस पर बेहद हमलावर हैं। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com