असदुधिनओवैशी ने की लोकसभा से मांग, पाकिस्तानी बोलने पर मिलनी चाहिए सजा


भारतीय मुसलमानों को पाकिस्तानी कहे जाने के बढ़ते प्रचलन को देखते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में भारतीय मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून बनाए जाने की मांग की है।

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में कहा कि केंद्र को एक ऐसा कानून लाना चाहिए जिससे यदि कोई भारतीय मुस्लिम को पाकिस्तानी बुलाता है या कहता है तो उस व्यक्ति को कठोर सजा दी जाए। ओवैसी की मांग यहीं नहीं रुकी उन्होंने यह भी कहा कि बार बार भारतीय मुस्लिमों को पाकिस्तानी कहने वालों को सजा के तौर पर कम से कम तीन साल की सजा का प्रावधान भी बनाए जाने की जरूरत है।

ये भी पढ़े – असदुद्दीन ओवैसी ने विहिप के नेताओं की मर्दानगी को किया चैलेंज, दे डाली यह सलाह

 

पिछले दिनों सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीरी छात्रों पर हुए हमले को लेकर भी हरियाणा की खट्टर सरकार पर जोरदार हमला बोला था। ओवैसी ने कहा था ‘कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और यह हमेशा रहेगा। वहां के निवासी हमारे भाई बंधु हैं। कश्मीरियों पर हमला करके हम उन्हें क्या संदेश दे रहे हैं? उन्होंने क्या गुनाह किया है? उनपर हमले करने वाले कौन लोग थे? लोगों को सुरक्षा मुहैया करवाने की जगह सरकार सिर्फ उनपर अपनी विचारधारा को थोप रही है।

 

हरियाणा सेंट्रल यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे कश्मीरी छात्रों के साथ मारपीट हुई थी। कश्मीरी छात्रों ने बताया कि शुक्रवार की नमाज अदा करके वापस आते समय कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया था इस घटना में रेहान नाम के छात्र को गंभीर चोटें भी आई थीं।

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राज्यसभा की कार्यवाही हुई स्थगित, विरोध जारी 

नई दिल्ली| संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा की कार्यवाही गुरुवार सुबह शुरू होने के कुछ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com