अमिताभ-जीनत के इस हिट सॉन्ग के रीमिक्स में देखेगी आसिम-जैकलीन की जोड़ी!

 

बिगबॉस 13 के जानेमाने असीम रियाज़ को तोह आपको याद ही होंगे। असीम रियाज़ भले ही बिगबॉस की ट्रॉफी न जीत पाए हो लेकिन लोगो का दिल जितने में कामयाब रहे है। आसिम के बिगबॉस हाउस बहार आते ही उन्हें इतने प्रोजेक्ट्स ऑफर होने लगे यह इस बात के साक्षी है असीम आज भी लोगो के दिलो पे राज़ करते है।

आपको बता दे आजकल असीम रियाज़ एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में लगे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में उनके साथ बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस
जैकलीन फर्नांडिज़ दिखाई देंगी। म्यूजिक वीडियो कब रिलीज़ होगा इसकी जानकारी तो अभी किसी को नहीं है मगर, लेकिन गाने के बोल क्या होंगे ये आसिम और जैकलीन ने बता दिया है।

जल्द में ही आसिम और जैकलीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे दोनो मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों लोग ही काफी जायदा एक्साइटेड नज़र आ रहे है। असीम रियाज़ वाइट शर्ट और टाई में और जैकलीन पिंक कलर के लहंगे में दिखाई देंगे। आपको बता दे की वीडियो में जैकलीन कहती हैं ‘मेरे अंगने में…’ इसके बाद आसिम कहते हैं ‘मेरे अंगने में बहुत जल्द आ रहा है, हालांकि मुझे तारीख के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन ये बहुत जल्द आपके सामने आएगा’।

अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म ‘लावारिस’ का सुपरहिट सॉन्ग है, ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’ भले ही इस फिल्म को रिलीज़ हुए 39 साल (1981) हो चुके हों, लेकिन आज बजता है तो नया सा लगता है। अब देखना ये होगा कि आसिम और जैकलीन इस गाने की रीमिक्स में कितना खरा उतर पाते हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ‘लल्लू’ की रिहाई को लेकर कांग्रेस सक्रिय, राज्यपाल से मिला प्रतिनिधिमंडल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ईकाई के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ‘लल्लू’ की रिहाई को लेकर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com