Breaking News

योगी सरकार पर हमला, बोले जितिन प्रसाद एक साल में क्या करा है इस सरकार ने

ये भी पढ़े- बनारस के इतिहास में सबसे बड़ी डकैती, बगल में हीं है पुलिस चौकी !

जितिन प्रसाद ट्रांसपोर्ट नगर जमीन अधिग्रहण को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने इस बहाने पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र के साथ पूरे उत्तर प्रदेश के किसान बदहाल हैं। मैं किसानों की समस्याएं जानने आया हूं। पिछले कई महीनों से आंदोलन कर रहे किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले थे, जिसके बाद मैं यहां आया हूं।
पीएम मोदी के देश भर के गांव में बिजली पहुंचने की बात पर वर्ल्ड बैंक द्वारा देश के 85 प्रतिशत गांव में बिजली पहुंचने की मुहर के सवाल पर जितिन प्रसाद का कहना था कि 2014 चुनाव के पहले ही कांग्रेस ने देश में 97 प्रतिशत गांवों में बिजली पहुंचा दी थी, सिर्फ तीन प्रतिशत गांवों में ही बिजली पहुंचना बाकी थी। साढ़े चार वर्ष में पूरे देश में बीजेपी ने बिजली देने का दावा ठोका था, लेकिन मैं जहां से सांसद हूं, अभी भी वहां के कई गांवों में बिजली नहीं पहुंची है। यह सभी दावे झूठे और खोखले हैं।

जितिन ने जताया गुस्सा बोले योगी सरकार कौन से कामों का कर रही है बखान 

चुनाव में कर्नाटक के सीएम द्वारा दो हिंदू जातियों को बांटने के सवाल पर जितिन प्रसाद ने कहा कि मैं कर्नाटक से आ रहा हूं, वहां यूपी सीएम को प्रचार के लिए उतारा गया है। आखिर कौन सी उपलब्धि का बखान वहां यूपी सीएम कर रहें हैं? एक साल के अंदर उत्तर प्रदेश में उन्होंने क्या किया है, यहां पर बेरोजगारी है, अपराध बढ़ा है, हर तरफ समस्याएं ही समस्याएं हैं और वह कर्नाटक में प्रचार कर रहे हैं।

राहुल गाँधी को 15 मिनट संसद में बोलने का चैलेंज दिए जाने पर भी दिया मुह तोड़ जवाब  

 

तो वहीं पीएम मोदी की तरफ से राहुल गांधी को 15 मिनट तक बिना देखे बोलकर बयान देने के सवाल पर जितिन प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी रोज बोल रहे हैं। जितिन प्रसाद ने राहुल गांधी द्वारा 15 मिनट संसद में बोलने के लिए मांगने को स्पष्ट किया कि वह मौजूदा सरकार की पोल खोलना चाहते थे। वहीं जब कांग्रेस की ओर से उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के सवाल पर जितिन प्रसाद से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि यह सूचना कहा से आ रही है। मुझे नहीं मालूम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*