बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का ज़बरदस्त मेकओवर…… फोटोशूट हुआ वायरल

बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का बदला हुआ लुक और मेकओवर चर्चा में है. इंटरनेट पर फैंस अनुष्का की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर इंप्रेस हैं. लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कोटिन्हो (Luke Coutinho) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस संग तस्वीरें साझा की हैं. जिनमें अनुष्का पहले से स्लिम नजर आ रही ।  कहा  जा रहा है कि एक्ट्रेस वजन कम करने के लिए फिजिकल प्रोग्राम का हिस्सा बनीं. जो कि ‘Holistic Nutrition and Lifestyle Medicine’ पर बेस्ड है. ल्यूक कोटिन्हो अवॉर्ज विजेता लेखर और लाइफस्टाइल कोच हैं।

ल्यूक  ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हमारे पास कुछ है जिसका खुलासा जल्द ही होगा. हमारा उद्देश्य देश के स्वास्थ्य को बदलने, रोकथाम में निवेश को प्रोत्साहित करने और जीवन शैली को नए धर्म और जादू की दवा के रूप में उपयोग करने का है. हम “देखभाल” शब्द को “स्वास्थ्य सेवा”  में वापस लाना चाहते हैं। तस्वीरों में अनुष्का शेट्टी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वे ओपन कर्ली हेयर में दिख रही हैं. तस्वीरों में साफ नजर आता है कि उनका वजन पहले से काफी घट गया है।

व्हाइट  कलर एक्ट्रेस के रंग को निखार रहा है. बता दें, बाहुबली के बाद अनुष्का की पिछली रिलीज भागमती थी. उनकी आगामी मूवी साइलेंस है. कहा जा रहा है कि कई महानों से एक्ट्रेस अपना वजन घटाने की कोशिश में लगी हैं।उन्होने 2015 में आई फिल्म साइज जीरो के लिए वजन बढ़ाया था. इसके बाद से वे लगातार स्लिम लुक में आने की कोशिश कर रही हैं. मालूम हो कि बढ़े वजन की बदौलत ही अनुष्का को साहो में कास्ट नहीं किया गया  ।

कोशिश के बावजूद अनुष्का स्लिम नहीं हो सकीं. इसलिए प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन किया गया. बाहुबली के बाद से प्रभास-अनुष्का की जोड़ी सुपरहिट हो गई थीं ।इसलिए मेकर्स इनकी जोड़ी को साहो में लेना चाह रहे थे. तमाम कोशिश के बावजूद अनुष्का स्लिम नहीं हो सकीं। इसलिए प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन किया गया। बाहुबली के बाद से प्रभास-अनुष्का की जोड़ी सुपरहिट हो गई थीं।इसलिए मेकर्स इनकी जोड़ी को साहो में लेना चाह रहे थे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

यूपी कैबिनेट में जल्द हो सकता है फेरबदल, सीएम योगी ने राज्यपाल से मुलाकात की

उत्तर प्रदेश कैबिनेट में जल्द ही फेरबदल हो सकता है और योगी मंत्रिमंडल में नए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com