Breaking News

बाहुबली को मात दे गयी, ये फ‍िल्‍म बनी 2017 की नंबर वन ना बॉलीवुड ,ना हॉलीवुड की

बाहुबली ने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया 2017 में जिसे हर किसी ने तोड़ने की कोशिस की पर नाकामयाब रहे, लेकिन 2017 की ये मूवी जो अभी हिंदी डाविंग भी नहीं हुई है और इसने बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया बॉक्स ऑफिस आईये बताते है इस मूवी के बारे में ,

2017 में आई फिल्म ‘बाहुबली 2’ साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक रही। बॉक्स ऑफिस पर इसने कई रेकॉर्ड कायम किए। एसएस राजामौली की इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी भरपूर सराहा। लेक‍िन ये फ‍िल्‍म आर माधवन की फ‍िल्‍म व‍िक्रम वेधा से पीछे रह गई है।

इंटरनेट मूवी डेटा बेस (आईएमडीबी) ने 2017 में आई जिन 10 टॉप फिल्मों की लिस्ट जारी की है, उसमें ‘बाहुबली 2’ नहीं बल्कि ऐक्टर आर माधवन और विजय सेतुपति की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ टॉप पर है।

तो क्या चुपके-चुपके इस एक्ट्रेस ने कर ली शादी..यकीन करिये आपकी क्रश रह चुकी होगी ये.

ध्यान देने वाली बात ये भी है कि 10 में से सिर्फ 4 फिल्में ही इस लिस्ट में बॉलिवुड की हैं। बाकी फिल्में क्षेत्रीय भाषाओं की हैं। बॉलिवुड की जो 4 फिल्में हैं, उनमें आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, इरफान खान की ‘हिंदी मीडियम’, अक्षय कुमार की ‘टॉइलट-एक प्रेम कथा’ और अक्षय की ही ‘जॉली एलएलबी 2’ शामिल हैं।

इन 10 फिल्मों को आईएमडीबी यूजर्स ने सबसे अच्छी रेटिंग दी है। बता दें, आईएमडीबी टॉप रेटेड चार्ट आईएमडीबी के रेगुलर वोटर्स की असल रेटिंग पर आधारित होते हैं।

ये हैं आईएमडीबी की 2017 की टॉप 10 इंडियन फिल्में- 
1. विक्रम वेधा
2. बाहुबली 2
3. अर्जुन रेड्डी
4. सीक्रेट सुपरस्टार
5. हिंदी मीडियम
6. द गाजी अटैक
7. टॉइलट- एक प्रेम कथा
8. जॉली एलएलबी 2
9. मर्सल
10. द ग्रेट फादर

by.adarsh gupta adr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*