BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली

सौरव गांगुली के बड़े भाई हुए कोरोना पॉजिटिव, BCCI अध्‍यक्ष ने खुद को किया अलग

खेल डेस्‍क। बीसीसीआइ (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई और बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। स्नेहाशीष का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली और कैब प्रमुख अविषेक डालमिया घर पर ही होम क्वारंटीन हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्‍ट्र: पुणे की येरवडा जेल से पांच कैदी फरार, तीन पर दर्ज है मकोका केस

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर सौरव गांगुली बीसीसीआइ से जुड़े सारे काम अपने आवास के पास स्थित कार्यालय से कर रहे थे, जबकि उनके लोकप्रिय बंगाली कार्यक्रम ‘दादागीरी अनलिमिटेड’ के आठवें सीजन की शूटिंग अभी बहाल नहीं हुई है।

स्‍नेहाशीष के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में डालमिया ने दी जानकारी

बीसीसीआइ अध्‍यक्ष गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कैब के एक बयान में डालमिया ने कहा, ‘यह कठिन समय है। वह कल स्वयं ही शहर के एक अस्पताल में भर्ती हो गए थे। उन्हें हल्का बुखार है। इसके अलावा अभी वह ठीक हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘हां जरूरी नियमों के तहत मैं अगले कुछ दिनों तक घर पर ही पृथकवास में रहूंगा।’ इस बीच कैब कार्यालय अगले नोटिस तक अनिश्चितकाल के लिए बंद रहेगा। डालमिया ने कहा, ‘कैब के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में अस्थायी तौर पर काम करने वाले चंदन दास के चार जुलाई को कोविड-19 के लिए पॉजीटिव पाए जाने के बाद से कैब कार्यालय नहीं खुला है। हम अगले नोटिस तक इसे अनिश्चितकाल तक बंद रखेंगे। सभी बैठकें ऑनलाइन हो रही हैं, लेकिन पिछले सप्ताह ईडन गार्डन्स की कुछ गैलरी को पृथकवास सुविधा में बदलने के लिए कोलकाता पुलिस अधिकारियों के संक्षिप्त दौरे के दौरान डालमिया और स्नेहाशीष कैब कार्यालय गए थे।’

गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष के परिवार में उनकी पत्नी, सास, ससुर और उनके घरेलू सहयोगी को 20 जून को उनके मोमिनपुर स्थित आवास में इस घातक बीमारी के लिए पॉजीटिव पाया गया था। इसके बाद से स्नेहाशीष बेहाला स्थित अपने पारिवारिक आवास चंडी भवन में रहने लगे थे। सौरव गांगुली यहीं रहते हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना का कहर, श्रीलंका के बाद टीम इंडिया का जिम्बाब्वे का दौरा रद्द  

खेल डेस्‍क। दुनियाभर में कोरोना वायरस महमारी के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए बीसीसीआइ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com