सहारनपुर

DJ बजाने को लेकर बारातियों और घरातियों में चले लात घुंसें

सहारनपुर- उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक शादी समारोह में डीजे पर गाना बजाने को लेकर बारातियों और घरातियों में विवाद हो गया। देखते-देखते ही विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से लात-घूसों के साथ लाठी-डंडे भी चलने लग, जिससे शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई। घटना में आधा दर्जन बाराती घायल हो गए। वहीं, मौके पर पहुंचे दुल्हन के परिजनों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया

 

ये भी पढ़े-भोजपुर जिले में अपराधियों ने गोली मारकर तीन लोगो को कर दिया घायल

 

दरअसल, नानौता थाना क्षेत्र के गांव भावसी में शामली जिले के गांव मानकपुर के रहने वाले रणधीर के बेटे सुंदर की बारात आई थी। गुरुवार की दोपहर तक सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था। तभी डीजे पर पसंद का गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते घरातियों ने बारातियों को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चलने लगे। दोनों पक्षों को भिड़ते देख शादी के माहौल में अफरातफरी मच गई। जिससे करीब आधा दर्जन बाराती गम्भीर घायल हो गए।

 

 

सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंचती तब तक हमलावर फरार हो गए थे। बारातियों का कहना है कि उन पर हुए हमले की रिपोर्ट लिखी जाए और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। घायलों में सात का स्थानीय चिकित्सकों के यहां इलाज किया जा रहा है, जबकि एक को सहारनपुर रेफर कर दिया गया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

स्नानार्थियों पर हुई हैलीकाप्टर से पुष्प वर्षा…

कुम्भ: दुनिया के सबसे बड़े आध्यात्मिक और सांस्कृतिक और मानवता के समागम कुंभ मेले में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com