उरई:दरिंदगी की हदें हुई पार,मां को अस्पताल देखने गई छात्रा के साथ हुआ दुष्कर्म

उरई।उत्तर प्रदेश में वर्तमान समय में महिलाओं और बच्चियों की स्थिति बेहद खबर हो चुकी है,इस बात का अन्दाजा आप इस बात से लगा सकते है कि यूपी में आए दिन बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं सामने आ रही है.हाथरस का मामला अभी शान्त भी नहीं हुआ था कि जालौन जिले के उरई में हैवानियत की खबर सामने आ रही है.

बच्ची अपनी बीमार मां को अस्पताल देखने जा रही थी तभी रात को दो युवकों ने वन विभाग के पीछे ले जाकर दुष्कर्म कांड को अन्जाम दिया।15 वर्षीय बच्ची की मां की तबीयत अचानक खराब हो गई थी.जिसके बाद बच्ची के पिता उसकी मां को जिला अस्पताल दिखाने ले गए।

यह भी पढ़े:कोरोना ने ली एक और मंत्री जान,सीएम नीतीश कुमार ने जताया दु:ख

अस्पताल गए मां-बाप को देखने के लिए रात करीब 12 बजे छात्रा भी पैदल घर से  अस्पताल के लिए निकली थी ,लेकिन शहीद भगत सिंह चौराहे से अस्पताल न जाकर वापस घर लौटने लगी।रास्ते में टाउन हॉल के पास किशोरी को अकेला खड़ा देख दो युवक पीछे लग गए कुछ दूर जा कर दोनों युवकों ने किशोरी को पकड़ लिया और वन विभाग के पीछे ले जा कर इस जघन्य काम को अन्जाम दिया।

किशोरी ने इस आपबीती को अपने घर पहुंच कर बताया.परिवारजन पुलिस के पास मामला दर्ज कराने ले गए थे.कोतवाल जेपी पाल ने मीडिया को बताया कि पीड़िता के पिता के द्वारा केस दर्ज कर लिया था।

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

विधानसभा उपचुनाव: सांसद रवि किशन ने देवरिया में भाजपा प्रत्याशी के लिए किया चुनाव प्रचार

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है। इसी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com