भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद

चंद्रशेखर ने किया RSS मुख्यालय के बाहर तिरंगा फहराने का ऐलान

नई दिल्‍ली। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कल यानी 22 फरवरी को आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) दफ्तर के बाहर तिहंरा फहराने का ऐलान किया है। ट्विटर पर ऐलान करते हुए चंद्रशेखर ने लिखा- मैं कल नागपुर आ रहा हूं। हम आरएसएस के हेडक्वार्टर के सामने तिरंगा फहराएंगे। मैं चाहूंगा कि कल सभी साथी रेशमबाग तिरंगा लेकर पहुंचे और बता दें कि इनके भगवे पर हमारा तिरंगा भारी है।

चंद्रशेखर आजाद ने ट्विटर पर लिखा- ‘मैं कल 2 बजे रेशमबाग नागपुर आ रहा हूं। फर्जी राष्ट्रवादियों का संगठन आरएसएस जिसने आज तक तिरंगे को सम्मान नहीं दिया। कल हम उनके हेडक्वार्टर के सामने तिरंगा फहराएंगे। मैं चाहूंगा कि कल सभी साथी रेशमबाग तिरंगा लेकर पहुंचे और बता दें कि इनके भगवे पर हमारा तिरंगा भारी है।’

यह भी पढ़ें: Coronavirus पर भोजपुरी में बना गाना, लोगों ने जमकर किया ट्रोल 

23 फरवरी को भारत बंद बुलाया

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट की ओर से प्रमोशन में आरक्षण को लेकर दिए ताजा फैसले का विरोध शुरू में चंद्रशेखर आजाद ने 23 फरवरी को भारत बंद बुलाया है। भीम आर्मी चीफ ने ओबीसी, एससी-एसटी और अल्पसंख्यक वर्ग के नेताओं से भी भारत बंद का समर्थन करने की अपील की है। उन्होंने चेताया कि पिछड़े और दलित वर्ग के सांसदों-विधायकों ने अगर समर्थन नहीं दिया तो उनके घरों के सामने भी प्रदर्शन होगा।

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार आरक्षण छीनने की कोशिश कर रही है। अब ‘आरक्षण बचाओ, संविधान बचाओ, सीएए, एनआरसी, एनपीआर हटाओ, संविधान बचाओ’ नाम से आंदोलन शुरू किया जाएगा। अगर केंद्र सरकार ने अध्यादेश लाकर सुप्रीम कोर्ट के आरक्षण पर दिए फैसले को नहीं पलटा तो 23 फरवरी को भारत बंद होगा। यह उसी तरह का प्रदर्शन होगा जैसे एससी-एसटी एक्ट को लेकर पूर्व में आए फैसले के खिलाफ इससे पहले हो चुका है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना इफेक्‍ट: घंटाघर पर CAA-NRC विरोधी धरना स्थगित, प्रदर्शनकारी महिलाएं हटीं

लखनऊ। राजधानी के हुसैनाबाद स्थित घंटाघर पर पिछले 66 दिनों से नागरिकता कानून व एनआरसी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com