भोजपुरी फिल्मो में दिखेंगी ये ब्राजीलियन एक्ट्रेस, भोजपुरी गाने में दिखेगा डांस का धमाका ..

यू तो भोजपुरी फिल्मो में बहुत से  बॉलीवुड एक्टर्स ने काम किया है .अब बॉलीवुड से  ही जानी मानी  ब्राजीलियन एक्ट्रेस जल्द ही भोजपुरी  फिल्मो  में थिरकती दिखेंगी .इस फिल्म से राघव नय्यर और शिप्रा गौर को लॉन्च किया जा रहा है . फिल्म ” हल्फा मचाके गईल’   ” में डेब्यू कर रही है ब्राजीलियन एक्ट्रेस  ब्रूना अब्दुल्ला .मुंबई के गोरेगांव पश्चिम में  फिल्मीस्तान स्टुडियो में लगाये गए  सेट पर एक खास गाना शूट किया गया.जिसमें टीवी स्टार सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजामुराद, एहशान कुरेशी, सुनील पाल, संभावना सेठ सहित ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला ने अपना डांस    का जलवा बिखेरा . ब्रूना ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी नजर आ चुकी हैं, इस फिल्म में वे रितेश देशमुख के साथ थीं.

 

 

Image result for actress bruna abdullah

ये भी पढ़े -पोर्न मूवी से नाता तोड़ने के बाद सनी लियोन अब भी नहीं चुकती NUDE फोटोशूट कराने से

 

 

इस गाने का कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना ने कोरियोग्राफ किया. फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार ने किया है जबकि निर्देशक हैं प्रेमांशु सिंह. इस मौके पर राघव ने बताया कि मुझे पारिवारिक और कॉमेडी तथा एक्शन फिल्में काफी पसंद आती हैं. ‘हल्फा मचाके गईल’ को दूसरी फिल्मों से अलग बताते हुए निर्माता रमेश नय्यर ने कहा कि यह फिल्म रूटीन भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग है. अब देखना ये होगा की दर्शको का कितनी  भाती है ये भोजपुरी मूवी .

 

 

निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने फिल्म के नायक राघव नय्यर की जमकर तारीफ करते हुए  कहा  की काफी मेहनती है .दमदार अभिनेता और पावरपैक्ड एक्टर राघव नय्यर और शिप्रा गौर के साथ ही फिल्म के अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाइगर, समर्थ चर्तुवेदी, अनुप अरोड़ा, संतोष पहलवान, पल्लवी कोली और माही सिंह हैं.

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

‘जीरो’ के प्रमोशन के बाद ऑस्ट्रेलिया में अनुष्का पति विराट संग मनाएंगी फर्स्ट एनिवर्सरी

मुंबई! बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com