भोपाल : रेलवे स्टेशन पर ओवरब्रिज की सीढ़ियां ढही, 7 घायल, 3 गंभीर

भोपाल। यूपी के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे हुए भीषड़ सड़क हादसे के बाद मध्य प्रदेश के भोपाल से बड़े हादसे की खबर आ रही हैं। यहां के रेलवे स्टेशन पर बने ओवरब्रिज की सीढ़ियां ढहने से 7 यात्री घायल हो गए है। सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी लगते ही आनन-फानन में रेलवे और प्रशासन फौरन पहुंच कर राहत कार्य में जुट गया और हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं।

 

जानकारी के मुताबिक भोपाल रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह लगभग साढ़े 8 से 9 बजे के बीच प्लेटफॉर्म नंबर दो-तीन पर ओवरब्रिज की सीढ़ियां अचानक से ढह गईं। सीढ़ियां ढ़हने की वजह से मलबे की चपेट में कई यात्री आ गए। इस हादसे को लेकर रेलवे प्रशासन ने बताया सात से आठ यात्री घायल हुए है। इनमें से एक की हालत गंभीर है। हादसे ने सभी घायलों को भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल और पुराने भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

स्‍टेशन पर हुए इस बड़े हादसे के बाद रेलवे के अधिकारी ने बताया रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी आईएम सिद्दीकी ने सात से आठ लोग घायल हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने किसी यात्री की मौत होने की बात की पुष्टि नहीं की है। इस हादसे में जो 7 लोग घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

यह भी पढ़ें :- रेत खनन पर पुलिस-प्रशासन फेल, एमपी में डंपिंग, यूपी में स्मगलिंग

 

अयाज खान, उम्र 15 साल – गंभीर
अनुपम शर्मा, उम्र 31 साल
खलील उर्फ रहमान, उम्र 28 साल
खालिद बेग, उम्र 48 साल
सलीमुर्रहमान, उम्र 38 साल – गंभीर
नाहिद जहां, उम्र 37 साल (महिला)– गंभीर
मरियम, उम्र 18 (महिला)

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बागी विधायकों को मनाने गए दिग्विजय हिरासत में, थाने में भूख हड़ताल

नई दिल्‍ली। मध्य प्रदेश में कांग्रेस से बागी हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के 22 विधायक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com