Breaking News
भिवानी

भिवानी में बड़ा धमाका, लुटेरी दुल्हन का हुआ पर्दाफाश

ये भी पढ़े- दिल्ली में प्रेमिका को महंगे तोहफे देना पड़ा भारी, जाना पड़ा जेल

लुटेरी दुल्हन एक दुल्हे को लूट चुकी थी तो दूसरे दुल्हे को लूटने की तैयारी में थी। ये मामला तब सामने आया जब दोनों युवक एक-दूसरे के जानकार निकले। इसकी भनक लगते ही लुटेरी दुल्हन अपने गिरोह के साथ भाग गई। जानकारी के मुताबिक महेंद्रगढ़ जिले के एक गांव निवासी रिश्तेदार सुरेंद्र की नौ जुलाई को गांव सरदूलगढ़ निवासी जैसमिन कौर उर्फ ज्योति से शादी हुई थी। दुल्हन के रिश्तेदारों ने शादी के नाम पर दो लाख रुपए भी लिए थे। शादी के दस दिन बाद दुल्हन गहने और 80 हजार लेकर भाग गई।
वहीं पहले दूल्हे सुरेंद्र को पता चला कि एक अगस्त को लोहारू इलाके के संदीप के साथ आरोपी ज्योति की शादी होने वाली है। संदीप को सुरेंद्र ने पूरे मामले की जानकारी दी। संदीप ने बताया कि 25 जुलाई को उसका रोका ज्योति के साख हुआ। जिसमें उसने ज्योति को 30 हजार रुपये, एक सोने की चेन और अंगूठी दी थी। बताया जा रहा है कि इस गिरोह में 25 लोग शामिल है। इस महिला को दो बार बेचा जा चुका है। महिला का पांच साल का बेटा है जिसकी हत्या की धमकी देकर ये काम करवाया जा रहा है। इसी डर के कारण महिला कुछ बोल नहीं पाती।
 
शिकायतकर्ता संदीप और सुरेंद्र ने बताया कि ज्योति का पति जसवंत भाई बनता है, तो मंजीत देवी नकली मां बनती है। यह गिरोह ज्योति की 10 बार शादी करवा चुका है। दोनों युवकों द्वारा लूटे जाने के मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है। इस मामले की जांच महिला थाना पुलिस कर रही है। जिसके बाद ही असल सच्चाई सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*