पारस छाबड़ा

BIGG BOSS 13: पारस छाबड़ा 10 लाख रुपए लेकर घर से हुए बाहर

इंटरटेनमेंट डेस्‍क देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 का फिनाले आ गया है और उसको अपने टॉप-5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। टॉप-5 फाइनलिस्‍ट में शामिल हैं सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह। जी हां, कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की भी बिग बॉस जर्नी समाप्त हो गई है और अब वो शो से बाहर चले गए हैं।

10 लाख रुपये के साथ घर से बाहर पारस?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारस छाबड़ा 10 लाख की रकम के साथ शो से बाहर हो गए हैं। हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। अब इस रकम के बारे में सोचा सभी ने लेकिन आखिर में ये पैसे लेने का फैसला पारस छाबड़ा ने किया। वो बिग बॉस द्वारा दिए गए 10 लाख रुपये के साथ फिनाले से बाहर हो गए और बिग बॉस 13 को मिले टॉप-5 फाइनलिस्ट।

इससे पहले खबरें आ रही थीं कि आसिम रियाज ने ये कैश लेने का फैसला किया है, लेकिन उनकी टीम ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया कि ये पैसे आसिम नहीं बल्कि पारस छाबड़ा ने ले लिए हैं। अब पारस ने फिनाले से ठीक पहले शो छोड़ने का फैसला क्यों लिया, ये बताना तो मुश्किल है लेकिन याद दिला दें कुछ दिन पहले ही शो से उनकी करीबी दोस्त माहिरा शर्मा भी बेघर हो गई थीं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

International women’s day: महिलाओं को बॉलीवुड का सलाम

  आज पूरी दुनिया महिलाओ के सम्मान में विश्व महिला दिवस मनाया जा रहा है। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com